'कोई भी कानून से ऊपर नहीं'; हनी सिंह ने मांगी पेशी से छूट, कोर्ट ने अगली सुनवाई पर आने को कहा

Honey Singh Case: हनी सिंह की पत्नी ने उन पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्हें कोर्ट में पेश होना था लेकिन वो नहीं हुए। अब उन्हें 3 सितंबर को पेश होने को कहा गया है।

honey singh
हनी सिंह 
मुख्य बातें
  • हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने केस दर्ज कराया है
  • हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए, कोर्ट ने जताई नाराजगी
  • कोर्ट ने 3 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया है

नई दिल्ली: देश के मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इसी संबंध में उन्हें कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उनके वकील ने उनके अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए कोर्ट से उनकी पेशी से छूट की मांग की है। हनी सिंह के वकील ने दिल्ली कोर्ट को आश्वासन दिया कि वह सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होंगे। वहीं दिल्ली कोर्ट ने यो यो हनी सिंह की मेडिकल रिपोर्ट और आयकर रिटर्न मांगा और कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। 

सिंह के वकील का कहना है कि वे जल्द से जल्द मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करेंगे। दिल्ली कोर्ट ने यो यो हनी सिंह को सुनवाई की अगली तारीख 3 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया है। 

यो यो हनी सिंह के खिलाफ 3 अगस्त को उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने 'घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। हालांकि हनी सिंह ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने सभी आरोपों को झूठा और दुर्भावनापूर्ण बताया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने लिखा, 'मैं अपने और मेरे परिवार के खिलाफ 20 साल की मेरी साथी/पत्नी शालिनी तलवार द्वारा लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से बहुत दुखी और व्यथित हूं। आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं।' 

शालिनी ने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है। शालिनी ने आरोप लगाया कि उसके पति और उनके परिवार द्वारा उसे शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण की कई घटनाओं का शिकार होना पड़ा। 38 वर्षीय तलवार ने दावा किया कि सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा और वह लगातार डर में जी रही है क्योंकि उसने और उसके परिवार ने उसे शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर