Bharat band: धरना-प्रदर्शन से दूर रहने वाली BSP ने भी भारत बंद का किया समर्थन, मायावती ट्वीट कर कही ये बात

बहुजन समाज पार्टी कृषि संबंधी तीन नए कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसान के भारत बंद का समर्थन किया है। मायावती ट्वीट कर जानकारी दी।

BSP, who stayed away from protests, supported the Bharat Bandh, saying this by tweeting Mayawati
बीएसपी सुप्रीमो मायावती 

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अक्सर धरना प्रदर्शन से दूर रहती है। लेकिन किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का समर्थन करेगी। केंद्र के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने आठ दिसंबर को बुलाए गए भारत बंद में सभी वर्गों से अधिकतम भागीदारी का आह्वान किया है। बीएसपी ने कृषि संबंधी तीन नए कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसान संगठनों के 'भारत बंद' के आह्वान का समर्थन किया है।

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को किए ट्वीट में कहा कि कृषि से सम्बंधित तीन नए कानूनों की वापसी को लेकर पूरे देश में किसान आन्दोलित हैं व उनके संगठनों ने आठ दिसंबर को भारत बंद का जो एलान किया है, बीएसपी उसका समर्थन करती है। उन्होंने ट्वीट में केंद्र से किसानों की मांगें मानने की अपील भी दोहराई है।

गौरतलब है कि हाल में पारित तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने आठ दिसंबर को 'भारत बंद' का आह्वान किया है। कांग्रेस, एनसीपी, आम आदमी पार्टी और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी समेत अनेक राजनीतिक दल पहले ही इस बंद को समर्थन का ऐलान कर चुके हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर