मंच पर शख्स ने BJP विधायक को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो, बाद में दोनों ने दी ये सफाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक किसान ने मंच पर बैठे सदर विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसान आवारा जानवरों से परेशान था, जिसके चलते उसका गुस्सा विधायक जी पर उतर गया।

MLA Pankaj Gupta Video
विधायक पंकज गुप्ता का वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक समारोह के दौरान एक किसान थप्पड़ मारता है। हालांकि बाद में विधायक और किसान दोनों ने सफाई दी कि ये थप्पड़ नहीं था बल्कि प्यार थपकी दी थी। 

विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि वह मेरे पिता की तरह हैं और हमने साथ में भी काम किया है। उन्होंने मुझे केवल प्यार से थपथपाया था, मुझे थप्पड़ नहीं मारा था। विपक्ष एडिडेट वीडियो प्रसारित कर रहा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। वहीं बुजुर्ग शख्स ने भी कहा कि मैंने उन्हें थप्पड़ नहीं मारा। मैंने उन्हें कई बार इस तरह प्यार से मारा है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भाजपा नेता और विधायक पंकज गुप्ता को एक कार्यक्रम के दौरान थप्पड़ मारता है। इसके बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी उन्हें ले जाते हैं। गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दो दिन पहले (पांच जनवरी) माखी थाना क्षेत्र में ऐरा भदियार चौराहे पर गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की जन्म जयंती के अवसर पर स्‍थानीय निवासी मेरे पारिवारिक रिश्ते वाले चाचा छत्रपाल, जो पिता तुल्य हैं, ने मुझे दुलार में जैसे बच्चों को टीप (चपत लगाई जाती) मारी जाती हैं उसी तरह एक टीप स्नेह के चलते मारी थी। 

गुप्ता ने कहा कि वह (किसान) पहले भी इस तरह करते रहे हैं, जिसे विरोधियों ने साजिश रचकर उसे दूसरा संदर्भ दे दिया। विरोधी प्रधानमंत्री जी व मुख्‍यमंत्री योगी जी की लोकप्रियता से घबराकर इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, इसलिए हताश है।

मंच पर BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवान को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

प्लेन में मास्क नहीं पहनने पर महिला ने शख्स को जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर