असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, चीन, पेट्रोल और डीजल पर साध लेते हैं चुप्पी

देश
ललित राय
Updated Oct 19, 2021 | 08:30 IST

AIMIM मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वजीरे आजम सभी विषयों पर बोलते हैं लेकिन चीन, पेट्रोल और डीजल की कीमत पर चुप्पी साध लेते हैं।

terrorism, Jammu and Kashmir, Asaduddin Owaisi, narendra modi,pakistan, china, ladakh
असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम चीफ 
मुख्य बातें
  • चीन, पेट्रोल और डीजल की कीमत पर चुप्पी साध लेते हैं पीएम नरेंद्र मोदी- असदुद्दीन ओवैसी
  • घाटी में निर्दोषों की हत्या हुई और पाकिस्तान के साथ भारत खेलेगा टी-20 मैच
  • देश के वजीरेआजम पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की वाहवाही लेते हैं लेकिन चीन पर कुछ बोलते नहीं

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी, बीजेपी सरकार पर निशाने साधने का मौका नहीं छोड़ते। कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत की वो लानत मलानत करते हैं लेकिन निशाने पर पीएम मोदी हैं। औवैसी ने कहा कि देश के वजीरे आजम दो विषयों पर कभी नहीं बोलते। आज पेट्रोल और डीजल की कीमत शतक पार है लेकिन पीएम चुप्पी साधे बैठे हैं। लद्दाख में चीन बैठा हुआ है लेकिन वो चुप्पी साध बैठे हैं। 

पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और चीन पर चुप्पी
ओवैसी ने कहा कि हाल ही में घाटी में भारतीय फौज के 9 जवान मारे गए। बिहार के मजदूरों की टारगेट किलिंग की गई है। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच होने जा रहा है। देश के वजीरे आजम पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की गाथा गाते हैं। ये बात अलग है कि चीन, लद्दाख में, अरुणाचल प्रदेश में . उत्तराखंड में टहल कर चला जाता है लेकिन पीएम मोदी चुप्पी साध लेते हैं। 

ओवैसी ने किए सवाल पर सवाल
एआईएमआईएम के मुखिया ने कहा कि देश के वजीरेआजम, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की घेरेबंदीस करते थे। लेकिन अब क्या हो गया है। यह कहां तक सही है घाटी में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद निर्दोंषों का खून बहा रहा हो और दोनों देशों के बीच टी-20 मैच हो। सवाल यह है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं। क्या, घाटी में खुफिया तंत्र नाकाम नहीं रहा है। आखिर घाटी में निर्दोष लोग क्यों निशाना बना रहे हैं क्या सरकार सही हालात का आंकलन नहीं कर पा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर