Arpita Mukherjee के गलत काम की सजा भुगत रहे हैं 9 बेजुबान जानवर! देखें वीडियो

Arpita Mukherjee dog: इन कुत्तों की संख्या नौ बताई जा रही है और ये अलग-अलग ब्रीड के हैं जिसके चलते उनका खान-पान भी अलग है लेकिन अभी तो उनके सामने खाने के लाले ही पड़े हैं।

Arpita Mukherjee dog
Arpita के गलत काम की सजा भुगत रहे हैं बेजुबान जानवर! 

शिक्षक नियुक्ति घोटाले में बंगाल के पूर्व उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी व उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद अर्पिता के पालतू कुत्तों को खाने-पीने का भारी संकट हो गया है, बताया जा रहा है कि अर्पिता के पालतू कुत्ते फ्लैट में हैं बंद, एक स्‍वयंसेवी संस्‍था ने उनकी देखभाल को ईडी को  पत्र लिखा है।

वहीं एक स्वयंसेवी संगठन इन कुत्तों की देखभाल की जिम्मेदारी लेने के लिए आगे आया है और उसने इस बारे में कदम उठाते हुए  प्रवर्तन निदेशालय को लेटर भी लिखा है, साथ ही कहा है कि यदि ईडी ने जल्द कोई कदम नहीं उठाया तो वे कानून का सहारा लेंगे।

अर्पिता के फ्लैट से करोड़ों की नगदी की बरामदगी के बाद उसके सारे फ्लैट को ईडी ने सील कर दिया है अर्पिता के पालतू कुत्ते उन्हीं में से एक फ्लैट में बंद हैं और उनके खाना-पानी नहीं मिल पा रहा है, जिससे उनकी हालत बेहद खराब होती जा रही है।

गौर हो कि अर्पिता के अलावा  पार्थ चटर्जी भी डॉग लवर बताए जा रहे हैं वहीं बताते हैं कि उन्होंने अर्पिता के पालतू कुत्तों के लिए अलग से एक फ्लैट खरीदा था। कोलकाता में पार्थ चटर्जी और अर्पिता के तीन फ्लैट मिलने का खुलासा हुआ है, बताते हैं कि  एक फ्लैट में अर्पिता रहती थी तो दूसरे में  पार्थ रहते थे और तीसरे फ्लैट में कुत्ते रहा करते थे ऐसा कहा जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर