राष्ट्र विरोधी, जिहादी मानसिकता वाले लोग अग्निपथ योजना का कर रहे हैं विरोध: BJP MLA हरि भूषण ठाकुर

BJP MLA Hari Bhushan Thakur on Agnipath scheme Protest: अग्निपथ योजना का विरोध देश भर में लगातार हो रहा है। इसको लेकर बिहार बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राष्ट्रविरोधी हैं और जिहादी मानसिकता के लोग हैं। वैसे लोग अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं।

Anti-national, jihadi mindset People are protesting against Agnipath scheme: BJP MLA Hari Bhushan Thakur
बिहार बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर  

BJP MLA Hari Bhushan Thakur on Agnipath scheme Protest: देश भर में अग्निपथ योजना के विरोध हो रहा है। इस बीच बिहार बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जो राष्ट्रविरोधी लोग हैं और जिहादी मानसिकता के लोग हैं। वैसे लोग अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं यह नौकरी नहीं है, सेना में सेवा सिर देकर होता है। देशभक्ति सस्ती चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि विश्व के कई देशों में कंप्लसरी है कि आपको सेना जाना ही है। लेकिन यहां जनसंख्या ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि बिहार की कई यूनिवर्सिटी में तीन साल की बीए की डिग्रीम 5-5 साल मिलती है। आईटीआई लोग पैसा देकर करते हैं। डोनेशन देकर इंजीनियरिंग में जाते हैं। मैं ट्रेनिंग भी दे रहा हूं। मैं पैसा भी दे रहा हूं। आगे आरक्षण भी दे रहा हूं। फिर भी अगर विरोध हो रहा है तो कहीं न कहीं इसमें राष्ट्रविरोधी तत्वों का बोलबाला है।

गौर हो कि केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निपथ सेना भर्ती योजना के विरोध में कई संगठनों ने सोमवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया। संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति (एसआरएएस) के सदस्य संगठनों ने इसमें भाग लिया। एसआरएएस ने कहा कि देश की बात फॉउंडेशन, छात्र युवा संघर्ष समिति, रिवोल्यूशनरी यूथ एसोसिएशन, स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया तथा आम आदमी पार्टी की युवा इकाई ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हिस्सा लिया। संगठन ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की अग्निपथ योजना से युवाओं को धोखा दिया गया है और सेना को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर