Uttarakhand: खटीमा से सामने आया दर्दनाक मामला, 13 साल के बच्चे को मगरमच्छ ने निगला

उत्तराखंड के खटीमा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां 13 साल के एक बच्चे को मगरमच्छ ने निगल लिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पीड़ित के परिवार से बात की है।

An 13 year old boy swallowed by a crocodile while swimming in a river in Khatima Uttarakhand
गांव वालों ने पकड़कर मगरमच्छ का एक्स-रे करवाया, लेकिन नहीं मिली सफलता 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड के खटीमा में मगरमच्छ ने बच्चे को निगला
  • गांव वालों ने पकड़कर मगरमच्छ का एक्स-रे करवाया, लेकिन नहीं मिली सफलता
  • मुख्यमंत्री धामी ने पीड़ित परिवार से की बात

खटीमा: उत्तराखंड के खटीमा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां नदी किनारे लोगों की भीड़ लगी है और साथ में पुलिस भी है। कुछ लोग पानी खोजबीन कर रहे हैं। सभी लोग उस मगरमच्छ की तलाश कर रहे हैं जिसने कुछ समय पहले इस नदी में गए एक 13 साल को बच्चे को खींच लिया। खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंची। आदमखोर मगरमच्छ को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

दूसरे मगरमच्छ को पकड़ा

हाथों में जाल लिए ये लोग पानी में उतरे और आदमखोर मगरमच्छ की तलाश करने लगे। कई घंटों की मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने एक मगरमच्छ को पकड़ा। लेकिन जब उसके पेट का एक्स-रे कराया गया तो पता चला ये वो मगरमच्छ नहीं है जिसने 13 साल के मासूम को पानी में खींच दिया था। इस घटना के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी पीड़ित के परिवारवालों से बात की है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

OMG: शख्स को जिंदा निगल गया खूंखार मगरमच्छ, फिर दोस्तों ने हाथ पकड़कर जबड़े से निकाल लिया बाहर

ऐसे हुआ हादसा

खबर के मुताबिक अपनी गाय भैंसों को लेकर एक युवक नदी किनारे गया हुआ था। इसी दौरान वहां दो और बच्चे आए तो वह नहाने के लिए नदी में चला गया। भैंस की पीठ पर बैठा ही था कि अचानक से मगरमच्छ नदी से बाहर निकला और हमला कर दिया और बच्चे को साथ ले गया। इसके तुरंत बाद गांव वाले वहां पहुंचे और मगरमच्छ की तलाश शुरू की गई। एक मगरमच्छ को पकड़कर लाया गया और अस्पताल ले जाया गया। एक्सरे केदौरान पता चला कि उसके पेट में बच्चा नहीं है। शक है कि बच्चा मगरमच्छ की पकड़ के बाद नदीं में डूब गया होगा।

गजब: यहां के मेयर ने मगरमच्छ से रचाई शादी, दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को किया किस

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर