Asaduddin Owaisi बोले- चुनाव के बाद NCP ने शिवसेना से किया निकाह, इनमें दुल्हा कौन मुझे नहीं पता

देश
किशोर जोशी
Updated May 29, 2022 | 07:11 IST

AIMIM चीफ असदुद्दीन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि भारत अगर किसी का है तो वह द्रविड़ और आदिवासियों का है। ओवैसी ने कहा कि चार जगहों से लोग आए थे लेकिन भाजपा सिर्फ मुगलों के पीछे पड़ी रहती है।

AIMIM chief Asaduddin Owaisi Rally in Bhiwandi Maharashtra says who is the bride on NCP Shiv Sena alliance
जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • ओवैसी बोलेे- भाजपा सिर्फ मुगलों के पीछे पड़ी रहती है
  • ओवैसी बोले- बीजेपी ने मुसलमानों के खिलाफ जंग का ऐलान किया, इनके लिए टोपी और मीनार खतरा
  • शिवसेना और एनसीपी ने निकाह किया, लेकिन दूल्हे का पता नहीं- ओवैसी

भिवंडी: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर बीजेपी पर जमकर बरसे। ओवैसी ने बीजेपी की सरकार के खिलाफ हमला बोला और कहा कि- बीजेपी ने मुसलमानों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है, इनके लिए टोपी और मीनार खतरा है। महाराष्ट्र के भिवंडी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा कि इंडिया में चार जगहों से लोग आए थे लेकिन बीजेपी सिर्फ मुगलों के पीछे पड़ी रहती है।

इतिहास का दिया हवाला

उन्होंने कहा- 'यह भारत न मेरा है, न उद्धव ठाकरे का है, न मोदी और न ही अमित शाह का है, भारत अगर किसी का है तो वह द्रविड़ और आदिवासियों का है।' इस दौरान ओवैसी ने आगे कहा,  'मीडिया वालों तुमको मसाला दे रहा हूं, लेकिन याद रखो अगर तुम चलाओगे तो फंस जाओगे... ये कहते हैं मुगल आए, मुगल आए, अरे अफ्रीका से भी लो आए थे, ईरान से भी आए थे, सेंट्रल एशिया से भी तो आए थे, ईस्ट एशिया भी आए थे, इन सबको मिलाकर भारत बना। मगर आदिवासी यहां का है, द्रविड़ियन यहां का है। ये आर्यन्स आए थे चार हजार साल पहले।'

VIDEO: Gyanvapi से औरंगजेब तक खलबलाहट! क्या 'छोटे जिन्ना' बनना चाहते हैं ओवैसी?

एनसीपी पर भी निशाना

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शरद पवार की पार्टी एनसीपी को भी निशाने पर लिया और कहा, 'विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रवादी कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि ओवैसी को वोट मत देना क्योंकि भाजपा, शिवसेना को रोकना है। चुनाव होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस ने शिवसेना से मिलकर निकाह किया। अब इनमें दुल्हा कौन है यह मुझे नहीं पता।'  ओवैसी ने कहा कि जेल में जो भी मजलूम बंद हैं, उन्हें छोड़ना चाहिए ओवैसी ने कहा कि खालिद गुड्डू को भी छोड़ो और नवाब मलिक को भी छोड़ो। कांग्रेस हो या एनसीपी इसमें जो मुस्लिम नेता उन्हें जेल भेजने के लिए रखा है। बता दें कि महाराष्ट्र में कुछ समय बाद निकाय चुनाव होने हैं और ओवैसी इसी सिलसिले में महाराष्ट्र के दौरे पर हैं।

Gyanvapi Masjid : ज्ञानवापी का सबसे नया वीडियो, Video में नंदी-शिवलिंग एक सीध में दिखे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर