Gurugram Kidnapping News: प्रेमिका के भाई ने किया प्रेमी का अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटे में गिरफ्त से छुड़ाया

Gurugram Kidnapping News: गुरुग्राम में एक युवक का उसकी प्रेमिका के भाई ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। आरोपी युवक को अपहरण कर दिल्‍ली ले गए। जहां पर युवक के साथ मारपीट करने के अलावा परिजनों को फोन कर युवक की हत्‍या करने की धमकी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटे में पीड़ित को छुड़ाने के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 kidnapper arrested
गुरुग्राम में युवक का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • प्रेमिका के भाई ने दोस्‍त के साथ मिलकर किया प्रेमी का अपहरण
  • युवक के साथ मारपीट करने के अलावा दी जान से मारने की धमकी
  • पुलिस ने युवक को छुड़ाने के साथ दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Gurugram Kidnapping News: गुरुग्राम में एक युवक का प्रेमिका के भाई व उसके दोस्‍त द्वारा अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। युवक की प्रेमिका के भाई ने पहले युवक को मिलने के लिए सेक्टर-48 में बुलाया और फिर वहां से अपने दोस्त की मदद से उसका अपहरण कर दिल्ली के उत्तम नगर ले गया। जहां पर युवक के साथ मारपीट की गई और युवक के परिजनों को फोन कर युवक की हत्‍या करने की धमकी दी गई।

इससे घबराए पीड़ित युवक के परिजनों ने तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें दिल्ली के उत्‍तम नगर स्थित एक घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं मारपीट में घायल युवक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। आरोपियों के खिलाफ बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बातचीत करने के बहाने मिलने बुलाया

पुलिस को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि वह गुरुग्राम की एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करता है। यहीं पर उसकी दोस्ती एक युवती से हुई और वे दोंना पांच साल तक रिलेशनशिप में रहें। इसके बाद किसी बात पर विवाद होने की वजह से दोनों के बीच पिछले छह माह से बातचीत नहीं हो रही थी। अभी कुछ दिन पहले उसने युवती को फोन किया तो युवती ने इस बारे में अपने भाई को भी बताया। युवक ने बताया जिसके बाद युवती के भाई ने उसे बातचीत के लिए व्हाट्सएप लोकेशन भेजकर सेक्टर-48 क्षेत्र में मिलने बुलाया।

दिल्ली ले जाकर की मारपीट और जान की दी धमकी

पीड़ित युवक ने बताया कि, जब वह वहां पहुंचा तो युवती का भाई अपने एक दोस्त के साथ वहां पर पहले से ही मौजूद था। युवक के वहां पहुंचते ही उसे जबरन गाड़ी में डालकर दिल्ली के उत्तम नगर लाया गया। यहां पर उसके साथ जमकर मार पीट की गई। साथ ही परिजनों को भी फोन कर उसे मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद कुछ ही घंटों में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ उनके चंगुल से पीड़ित युवक को छुड़ा लिया। आरोपियों के खिलाफ बादशाहपुर थाने में मामला दर्ज कर अब पूछताछ की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर