Gurugram News: बस अड्डे के पास से जुड़वां भाई-बहन का सरेआम अपहरण, मारते हुए ले गए गाड़ी में, मचा हड़कंप

Gurugram News: गुरुग्राम बस स्‍टैंड के पास से जुड़वां भाई-बहन का सरेआम अपहरण कर लिया गया। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस लगातार छापेमारी कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Gurugram Crime
जुड़वां भाई बहन का सरेआम किया गया अपहरण  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम बस स्‍टैंड के पास से किया गया किडनैप
  • मारपीट के दौरान बेटे ने पिता को किया था फोन
  • सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने में जुटी गुरुग्राम पुलिस

Gurugram News: गुरुग्राम में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर बस अड्डे के पास से सरेआम एक भाई-बहन का अपहरण कर लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पीड़ितों ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। बच्‍चों की मां संगीता की शिकायत पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छापेमार की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है। साथ ही यह पता लगाया जा रहा है कि अपहरणकर्ता दोनों को लेकर किधर गए।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गांव अलीपुर के रहने वाले जुड़वां भाई-बहन 20 वर्षीय कर्मबीर और कंचन एससीईआरटी के नजदीक बीएड कॉलेज में पढ़ते हैं। शनिवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे कर्मबीर ने अपने पिता को व्हाट्सएप कॉल कर बताया कि, उनके साथ गुरुग्राम बस अड्डे के नजदीक मारपीट हुई है और बहन कंचन को कुछ अज्ञात लोग अपने साथ लेकर जाने की कोशिश कर रहे है। इसके बाद से दोनों के मोबाइल बंद हैं।

लोगों ने भी देखा, लेकिन बचाने नहीं आया कोई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना की सूचना मिलने के बाद एक टीम को घटना स्‍थल पर रवाना किया गया। वहां पर पुलिस टीम ने कुछ लोगों से पूछताछ की तो उसमें कुछ प्रत्यक्षदर्शी भी मिले। जिन्‍होंने बताया कि, एक कार से आए करीब तीन से चार युवक दोनों को जबरन अपने साथ गाड़ी में बैठकार ले गए। इस दौराना दोनों के साथ मारपीट भी की गई। वहीं, बच्‍चों की मां ने कुछ लोगों पर शक जताते हुए उनके नाम भी पुलिस को बताए हैं। जिसके आधार पर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्णकांत का कहना है कि, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। खोजबीन की जा रही है। दोनों के मिलने के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर