Gurugram Crime: गुरुग्राम में बढ़ रही गुंडागर्दी, महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूट, पुलिस ने दबोचे तीन लुटेरे

Gurugram Crime: सेक्‍टर-57 में महिला को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों में से तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। इनमें से दो आरोपी पहले इस घर पर मजदूरी करते थे, इसलिए उन्‍हें घर के बारे में पूरी जानकारी थी। आरोपियों ने पीड़ित के पास पैसा देखकर लूट की योजना बनाई थी।

three robbers arrested
महिला को बंधक बना लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पकड़े गए दो आरोपी पहले पीड़ित के यहां की थी मजदूरी
  • आरोपियों ने महिला को बंधक बनाकर लूट लिए थे लाखों के गहने
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को उल्हावास गांव से दबोचा, दो फरार

Gurugram Crime: सेक्टर-57 इलाके में स्थित एक घर में अधेड़ महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपये की ज्‍वेलरी लूटने वाले तीन बदमाशों को क्राइम ब्रांच की सिकंदरपुर टीम ने गांव उल्हावास से दबोच लिया। इन आरोपियों की पहचान बिहार के कटिहार जिले के गांव बरसोई निवासी मोहम्मद अंजार व हासिम अंसारी और बंगाल के उत्तर दीनाजपुर जिले के रहने वाले नजीमुल के रूप में हुई है। ये तीनों आरोपी फिलहाल गांव उल्हावास में रहकर दिन में मजदूरी करते और रात में लूट व चोरी जैसे वारदात को अंजाम देते। पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

बता दें कि मंगलवार की अल सुबह को सेक्टर-57 इलाके के एक मकान में पांच बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मुंह पर कपड़ा बांध कर पीछे की दीवार से घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बंधक बना लिया था। जिसके बाद महिला से लाखों रुपये कीमत की ज्‍वेलरी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। वहीं इस दौरान पति दूसरे मंजिल पर सोता रहा। इन आरोपियों को क्राइम ब्रांच की सिकंदरपुर टीम ने इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा के नेतृत्‍व में दबोचा। वहीं बाकि के दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापे मार कार्रवाई कर रही है।

आरोपियों ने घर पर कुछ दिन पहले की थी मजदूरी

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि इन आरोपितों में से मोहम्मद अंजार और हासिम अंसारी ने कुछ दिन पहले पीड़ित के घर में निर्माण का कार्य किया था। उस दौरान पीड़ित दंपती मजदूरी का पैसे देते समय हर समय दो हजार रुपये के नोट देते थे। जिससे इन दोनों आरोपितों को लगा कि इनके पास काफी पैसा है। यह बात इन्‍होंने अपने तीन अन्य साथियों नजीमुल उर्फ साजन इसाक उर्फ पवन सिंह, सैफुल और सलमान को बताई और साथ मिलकर लूट की साजिश रची। जिसके बाद सभी आरोपी रॉड और पेचकश लेकर तड़के करीब चार बजे पीछे निर्माणधीन जगह से घर में घुस गए और लूट को अंजाम देकर फरार हो गए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर