Gurugram Crime: मां के चरित्र पर था शक, इसलिए चाकू से रेत दिया गला, पुलिस पूछताछ में खोले हत्‍या के कई राज

Gurugram Crime: गुरुग्राम में अपनी मां की हत्‍या करने वाले बेटे ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। आरोपी बेटे ने गला दबाया और फिर चाकू से रेत कर फरार हो गया था। आरोपी ने 6 अगस्‍त को ही अपनी मां की हत्‍या कर दी थी, लेकिन शव चार दिन बाद बरामद हुआ।

on kills mother
चरित्र पर शक के कारण बेटे ने की मां की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मां-बेटे के बीच फोन पर बात करने को लेकर हुई थी लड़ाई
  • खाना खाकर सोते समय बेटे ने दबा दिया गला, फिर चाकू से रेता
  • हत्‍या के बाद चार दिनों तक शव पड़ा रहा कमरे के अंदर

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक कलयुगी बेटे ने चरित्र पर शक के चलते अपनी मां की गला रेत हत्या कर दी। घटना के बाद शव को बेड के नीचे छुपाकर फरार हो गया। 3-4 दिन बाद जब बंद कमरे से बदबू आने लगी तो मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गेट खोला तो महिला का शव मिला। पुलिस ने आरोपी बेटे को दबोच जब पूछताछ की तो उसने कई बड़े खुलासे किए।

गिरफ्तार 21 साल के बेटे प्रवेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह जब भी अपनी मां को कॉल करता तो उसका नंबर हमेशा कॉल वेटिंग में जाता था। इस बात को लेकर उसने अपनी मां को कई बार टोका भी लेकिन वह नहीं मानी। उसे शक था कि उसकी मां का किसी के साथ संबंध है। इस बात को लेकर वह गुस्‍से में 6 अगस्त को सोनीपत से यहां आया और अपनी मां को फिर से समझाया। इस बात को लेकर उसकी मां के साथ लड़ाई हुई। इसके बाद उसने मां को खाना खिलाया और फिर जब वह सोने चली गई तो पहले गला दबाकर हत्या की और फिर चाकू से रेत कर शव को बेड के नीचे छुपा कर वापस सोनीपत भाग गया।

पति की मौत के बाद से अकेले रह रही थी

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मृतका 42 साल की सोना देवी गढ़ी गांव के पास एक मकान में बीते डेढ़ साल से किराये पर रहती थीं। महिला की शादी सोनीपत में हुई थी। लेकिन पति की मौत के बाद वह गढ़ी गांव में रहने लगी थी। वहीं बेटा प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था। 10 अगस्त की शाम को मकान मालिक ने पुलिस को शिकायत की थी कि उनके यहां पर रहने वाली महिला करीब 4 दिन से गायब है और उसके कमरे से बदबू आ रही है। जिसके बाद पहुंची सेक्टर-93 चौकी पुलिस ने अंदर से महिला का शव बरामद किया। घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस बेटे तक पहुंची और उसे रोहतक से गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे घटनाक्रम का विस्‍तार से पता लगा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर