Gurugram News: मेट्रो स्टेशन पर पता पूछने के बहाने युवती से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, ऐसे आया पकड़ में

Gurugram News: जोरबाग मेट्रो स्‍टेशन पर तीन जून को एक युवती से छेड़खानी करने के आरोपी युवक को मेट्रो पुलिस की स्‍पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी पुलिस से छुपता फिर रहा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए ये घटना के दूसरे दिन ही फ्लाइट पकड़ कर काठमांडू भाग गया था। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को साकेत कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया।

flirting in metro
मेट्रो स्‍टेशन के अंदर छेड़खानी करने वाला आरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जोरबाग मेट्रो स्‍टेशन पर छेड़खानी करने वाला युवक गिरफ्तार
  • पुलिस ने 35 दिन की तलाश के बाद आरोपी को साकेत कोर्ट से दबोचा
  • आरोपी घटना के बाद दिल्‍ली छोड़ शिफ्ट हो गया था गुरुग्राम में

Gurugram News: गुरुग्राम निवासी एक युवती के साथ दो जून की रात जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर पता पूछने के बहाने छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक को मेट्रो पुलिस की स्पेशल टीम ने 35 दिनों की छानबीन के बाद साकेत कोर्ट के पास से गिरफ्तार किया। बता दें कि पीड़ित युवती ने अपने साथ हुई इस छेड़खानी की जानकारी ट्विटर पर पोस्ट डालकर दी थी। साथ ही आरोप लगाया था कि शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसकी वजह से मेट्रो पुलिस पर दबाव बना हुआ था।

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए डीसीपी जितेंद्र मणि ने बताया कि आरोपी युवक का नाम मानव है और यह कोटला मुबारकपुर का रहने वाला है और पिछले कुछ माह से वह गुरुग्राम में रह रहा था। आरोपी युवक अविवाहित और बेरोजगार है और वह रोजगार की तलाश में इधर-उधर घूमता रहता था। इस दौरान आरोपी ने युवती के साथ छेड़खानी की थी। बता दें कि युवती ने शिकायत दी थी कि एक युवक ने उसका पीछा किया और पता पूछने के बहाने उससे जोरबाग स्‍टेशन पर छेड़खानी की थी।

घटना के बाद आरोपी भाग गया था काठमांडू

पीड़िता की तरफ से शिकायत मिलने के बाद आइएनए मेट्रो थाना पुलिस की स्‍पेशल टीम जांच कर रही थी। पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए सबसे पहले यलो लाइन के सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास द्वारों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इस दौरान आरोपी सिकंदरपुर मेट्रो स्‍टेशन के कैमरे में नजर आया। इस जानकारी को टीम के अन्य सदस्यों के साथ साझा किया। इसके बाद उस मेट्रो स्टेशन के आसपास के दुकानदारों, ऑटो रिक्शा चालकों को आरोपी की तस्वीर दिखाकर पूछताछ की गई। पुलिस को जोरबाग में पूछताछ के दौरान एक नाई की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक नजर आया। इसके बाद जब पुलिस ने नाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवक ने यहां पर शेविंग कराई थी और कार्ड से पेमेंट किया था।

साकेत कोर्ट से मिला आरोपी

इसके बाद पुलिस बैंक कार्ड की डिटेल निकालकर युवक की पहचान कर सकी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के कोटला मुबारकपुर वाले घर पर छापा मारा, लेकिन वहां घर पर ताला लगा मिला। आसपास के लोगों ने पूछताछ के बाद पुलिस को बताया कि वह चार जून के बाद यहां पर नजर नहीं आया है। लोगों ने बताया कि आरोपी इस घटना के बाद चार जून को फ्लाइट से काठमांडू चला गया था। वहां से आने के बाद भी वह फरार चल रहा था। पुलिस को बुधवार साकेत कोर्ट में आरोपित के आने की जानकारी मिली और वहीं से दबोच लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर