Ghaziabad News: पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर कार सवारों ने ठेकेदार से की लूट, चौकी में नहीं मिले पुलिसकर्मी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कार सवार बदमाशों ने एक ठेकेदार को पुलिस चौकी के बगल ही लूट लिया। घटना के बाद पीड़ित जब शिकायत करने पुलिस चौकी में पहुंचा तो वहां पर कोई पुलिसकर्मी ही नहीं मिला। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ghaziabad Crime
गंगानहर पुलिस चौकी के बगल में ठेकेदार से लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गंगानहर पुलिस चौकी के बगल में हुई लूट की वारदात
  • बदमाशों ने लूट के साथ पीडि़तों के साथ की मारपीट
  • शिकायत करने पहुंचें तो चौकी में नहीं मिले पुलिसकर्मी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक बड़ी वारदात सामने आई है। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर गंगनहर पुल के पास एक ठेकेदार के साथ मारपीट कर 40 हजार रुपये लूट लिए गए। यह वारदात जहां हुई, वहां से पुलिस चौकी की दूरी महज 100 मीटर थी। कार सवार चार बदमाशों ने पहले स्कूटी सवार ठेकेदार बसंत कुमार के सिर में ईंट मारकर गिराया फिर बैग में 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद जब पीड़ित शिकायत करने के लिए पुलिस चौकी पहुंचा तो चौकी पूरी तरह खाली मिली।

गाजियाबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में मसूरी के बड़का गांव निवासी बसंत ने बताया कि वे शटरिंग लगवाते हैं। इस समय उन्‍होंने मुरादनगर में एक पब्लिक स्कूल में शटरिंग लगवाने का ठेका ले रखा है। उन्होंने बताया कि वे दोपहर के समय खाना लेने के लिए स्कूटी से मजदूर जीतू व महेश के साथ गांव बड़का जा रहे थे। जैसे ही वह हाईवे पर यूटर्न लेकर गंगनहर के पास एक होटल के सामने पहुंचे तो सामने से आकर एक कार रूकी।

शिकायत देने पहुंचे तो नहीं मिले कर्मचारी

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कार सवार युवकों ने ईंट मार कर उसे गिरा दिया। इसके बाद कार से निकले चार युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसके बैग में मौजूद 40 हजार रुपये छीन कर भागने लगे। साथ ही बदमाशों ने ईंट से कुचल कर उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। साथ ही बदमाशों ने जीतू और महेश की भी पिटाई की। पीड़ितों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। पीड़ित बसंत कुमार ने बताया कि घटना के बाद वह सूचना देने के लिए पास में मौजूद गंगनहर चौकी पहुंचे तो वहां पर कोई भी पुलिसकर्मी नहीं मिला। चौकी के गेट खुले थे, लेकिन कर्मचारी गायब थे। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंच कर शिकायत की। इस घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है। जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर