गुरुग्राम में बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्‍तों की मौत, दो ट्रेनों के बीच आने से हुआ हादसा

Gurugram News: गुरुग्राम में एक दर्दनाक हादसे में तीन दोस्‍तों की मौत हो गई। यूपी के बिजनौर के रहने वाले तीनों युवक रेलवे ट्रैक पर जा रहे थे। तभी अप और डाउन दोनों लाइनों पर एक साथ ट्रेन आ गई। इसी की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।

Gurugram Accident
ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्‍तों की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • यूपी के बिजनौर के रहने वाले थे तीनों मृतक
  • गुरुग्राम में रहकर करते थे कारपेंटर का कार्य
  • गांव गढ़ी रेलवे स्टेशन के पास हुआ यह हादसा

Gurugram News: गुरुग्राम में दिल्ली-रेवाड़ी रेलमार्ग पर गांव गढ़ी रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्‍तों की मौत हो गई। इस हादसे के वक्त डीएमयू पैसेंजर रेवाड़ी से दिल्ली की तरफ जा रही थी। वहीं दूसरी ट्रेन दिल्ली से रेवाड़ी की तरफ जा रही थी। तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के गांव मिर्जापुर के रहने वाले है। जीआरपी पुलिस की जांच में पता चला है कि 18, 20,22 उम्र के ये तीनों युवक आपस में दोस्‍त थे और गुरुग्राम के सेक्टर 37 डी में एक किराए के कमरे में रहकर यहां कारपेंटर का काम करते थे।

जीआरपी प्रभारी रामफल ने बताया कि, मृतकों के रिश्तेदारों से पूछताछ में पता चला है कि, तीनों युवक घूमने के लिए जा रहे थे। कुछ देर के लिए ये तीनों रेलवे ट्रैक पर रुक गए। तीनों दिल्ली से रेवाड़ी जा रही अप लाइन पर मौजूद थे। तभी ट्रेन का हॉर्न सुनकर वहां हट कर डाउन लाइन पर चले गए। इस दौरान इन युवकों का रेवाड़ी से दिल्ली की तरफ जा रही डीएमयू ट्रेन की तरफ ध्यान नहीं गया और ये तीनों एकसाथ डीएमयू की चपेट में आ गए। इस हादसे में शव क्षत-विक्षत हो गए हैं।

तीनों करीब एक साल पहले आए थे गुरुग्राम

जीआरपी प्रभारी रामफल ने बताया कि, इस हादसे में जान गवाने वाले तीनों युवकों की पहचान आदिल, फैजान व साहुल के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है। ये तीनों करीब एक साल पहले यहां पर कारपेंटर का कार्य करने आए हैं। जीआरपी पुलिस के अनुसार तीनों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच की गई है, लेकिन इनमें ऐसा कोई तथ्य नहीं मिला कि जिससे पता चल सके कि ये युवक रेलवे लाइन पर खड़े होकर फोटो खींच रहे हो या वीडियो बना रहे हों। जीआरपी के अनुसार मृतक के एक रिश्‍तेदार गुरुग्राम में ही रहते थे, जिनके माध्‍यम से परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं सभी शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए सिविल अस्‍पताल भेज दिया गया है। अभी इस घटना की जांच की जा रही है, जिसके बाद घटना के असल कारण का पता चल सकेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर