Gurugram News: स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी कामयाबी, 13 साल बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार, दर्ज 8 मामले

Gurugram News: स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक बार फिर से बड़ी सफलता हासिल की है। इस बार एसटीएफ ने 13 साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को दबोचा है। इस आरोपी पर लूट, धोखाधड़ी और चोरी के आठ मामले भिवानी और कई मामले राजस्‍थान में दर्ज हैं।

Gurugram police
फरार इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कोर्ट ने आरोपी को सभी मामलों में घोषित कर रखा था भगोड़ा
  • आरोपी पर भिवानी में दर्ज हैं लूट, धोखाधड़ी और चोरी के आठ मामले
  • शातिर को गुप्‍त सूचना के आधार पर दिल्‍ली के मंडोली इलाके से दबोचा

Gurugram News: गुरुग्राम की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भगौड़े बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। एसटीएफ ने बीते दिनों जहां 30 साल से फरार एक ईनामी बदमाश को दबोचा था, वहीं अब एक बार फिर से 13 साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोचने में सफलता पाई है। एसटीएफ टीम ने इस बदमाश को गुप्‍त सूचना के आधार पर दिल्‍ली के मंडोली इलाके से गिरफ्तार किया है। इस आरोपी पर लूट, धोखाधड़ी और चोरी के आठ मामले दर्ज हैं। इन सभी मामलों में यह फरार चल रहा था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान भिवानी निवासी लक्की उर्फ निरंजन के रूप में हुई। यह आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। एसटीएफ गुरुग्राम यूनिट के डीएसपी वरुण दहिया ने बताया कि, आरोपी लक्की उर्फ निरंजन को पकड़ने के लिए कई बार प्रयास भी किए गए, लेकिन वह लगातार चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो रहा था। हालांकि इस बार यह‍ एसटीएफ के शिकंजे से बच नहीं पाया और भागने से पहले ही दबोच लिया गया। पुलिस टीम अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

भिवानी के साथ राजस्‍थान में भी दर्ज हैं मामले

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस आरोपी पर भिवानी में लूट, धोखाधड़ी और चोरी जैसे आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके अलावा कई आपराधिक मामले राजस्थान में भी दर्ज है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, यह आरोपी बेहद शातिर है। यह अभी तक सिर्फ एक मामले में ही कोर्ट गया है। उसके बाद से फरार चल रहा था। आरोपी वारदात को अंजाम देता और फिर गायब हो जाता। इस दौरान कोर्ट ने इस आरोपी को सभी मामलों में भगोड़ा घोषित कर दिया। पकड़ में न आने के कारण पुलिस ने भी इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पूछताछ के बाद इस आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए भिवानी पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर