Gurugram में रिश्‍ते तार-तारः ताऊ ने की 15 साल की मासूम से की हैवानियत! दिया बच्चे को जन्म

Gurugram News: गुरुग्राम में हैवानियत का एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग से उसका सगा ताऊ जान से मारने की धमकी देकर रेप करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब प्रसव पीड़ा होने पर परिजन उसे अस्‍पताल लेकर गए। नाबालिग ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। जच्चा-बच्चा पूरी तरह स्वस्थ बताए जा रहे हैं। वहीं आरोपी फरार हो चुका है।

rape of minor
जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से रेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी ताऊ जान से मारने की धमकी देकर कर रहा था रेप
  • प्रसव पीड़ा होने पर परिजन नाबालिग को लेकर गए थे अस्‍पताल
  • नाबालिग ने दिया बेटे को जन्‍म, जच्चा-बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर से रिश्‍ते को तार.तार कर देने का मामला सामने आया है। जिले के खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से उसी के सगे ताऊ ने हैवानियत की। पीड़ित 15 वर्षीय बच्ची की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही थी। वहीं जब स्‍वास्‍थ्‍य ज्‍यादा खराब हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे। जहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने बच्ची के गर्भवती होने की बात बताई। साथ ही डॉक्‍टरों ने डिलीवरी भी कराई। बच्ची ने लड़के को जन्म दिया है। जच्चा.बच्चा पूरी तरह स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

परिजनों ने जब नाबालिग से इसके बारे में पूछताछ की तो उसने रोते हुए हैवान ताऊ की काली करतूत के बारे में बताया। पीड़िता की मां की शिकायत पर खेड़कीदौला थाना में पुलिस ने मामला दर्ज करवाया। हैरानी की बात ये है कि नाबालिग गर्भवती रही लेकिन परिजनों को पता तक नहीं चल पाया। नाबालिग की मां ने बताया कि एक दो बार बेटी से उभरे हुए पेट के बारे में पूछा तो उसने ताऊ के डर के कारण गैस की समस्‍या बताई थी। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

आरोपी ने दे रखी थी जान से मारने की धमकी

मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो परिवार के साथ खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के एक गांव में किराये पर रहती है। महिला ने बताया कि वो और उसका पति दिन में काम पर चले जाते थे तो दोनों बच्चे घर पर अकेले रहते थे। महिला ने बताया कि उसका जेठ भी पास ही किराये पर रहता है। उसने ही बेटी के साथ रेप किया।

वहीं पुलिस को नाबालिग ने बताया कि उसके ताऊ ने उसे डरा धमका कर कई बार रेप किया। उसने धमकी दे रखी थी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो तुझे भी जान से मार दूंगा और खुद मर जाउंगा। इसके कारण ही मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी अभी फरार है, जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर