गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक-एक लाख रुपये के दो इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने जिले के मोस्‍ट वांटेड अपराधियों में शामिल गैंगस्टर कौशल गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों पर एक-एक लाख का इनाम था। दोनों आरोपी ऑटो यूनियन प्रधान की हत्‍या मामले में काफी समय से फरार चल रहे थे।

bounty sharp shooter arrested
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुलिस ने गैंगस्टर कौशल गैंग के दो शार्प शूटरों को किया गिरफ्तार
  • दोनों बदमाश ऑटो यूनियन प्रधान की हत्‍या मामले में चल रहे थे फरार
  • हरियाणा पुलिस ने दोनों पर रखा था एक-एक लाख रुपये का इनाम

गुरुग्राम पुलिस के क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 के हाथ बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गैंगस्टर कौशल के गैंग के दो मोस्‍ट वांटेड शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरोपियों पर हरियाणा पुलिस द्वारा एक-एक लाख का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान अनिल उर्फ लट्ठ (32) निवासी ककरौला दिल्ली और सज्जन उर्फ भोलू (36) निवासी गांव बिशान, झज्जर के रूप की है। पुलिस ने दोनों से पूछताछ कर सात लाख रुपये की विदेशी पिस्टल भी बरामद की है।

आरोपियों की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच के एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी अनिल उर्फ लट्ठ गैंगस्टर कौशल का खास गुर्गा है। वहीं सज्जन उर्फ भोलू उसका शार्प शूटर है। गैंगस्‍टर कौशल के कहने पर ये दोनों बदमाश अब तक कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। एसीपी ने बताया कि दोनों अपराधियों पर गुरुग्राम सहित कई अन्‍य राज्यों में भी विभिन्‍न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं।

ऑटो यूनियन के प्रधान की हत्या मामले में थे फरार

एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि, इन दोनों बदमाशों ने 22 फरवरी 2021 को फिरोज गांधी कॉलोनी में गुरुग्राम के ऑटो यूनियन के प्रधान मनीष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से पैदल ही फरार हो गए थे। यह पूरा घटनाक्रम पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि मृतक मनीष ऑटो यूनियन का प्रधान था, इसलिए उसके कहने पर ही ऑटो चलते थे। मनीष ने इनका ऑटो रिक्शा चलाने के लिए मना कर दिया था। इस वजह से आरोपियों ने गोली मारकर मनीष की हत्या कर दी थी। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल पांच अन्‍य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। ये दोनों आरोपी ही अब तक फरार चल रहे थे। इनकी तलाश में पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था, साथ ही इन पर एक-एक लाख का इनाम भी था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर