Gurugram News: साबुन क्रीम की आड़ में हो रही थी शराब तस्‍करी, पुलिस ने वेयरहाउस में मारा छाप तो हो गई हैरान

Gurugram News:गुरुग्राम पुलिस ने पटौदी रोड स्थित एक लॉजिस्टिक कंपनी के वेयरहाउस में छापा मार कर भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की हैं। ये शराब तस्‍करी साबुन क्रीम की आड़ में की जा रही थी। वेयरहाउस के अंदर 30 ड्रम में 1424 से अधिक अंग्रेजी शराब की बोतलें रखी गई थीं।

 illegal liquor smuggling
गुरुग्राम पुलिस ने बरामद किया गया शराब  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एक लॉजिस्टिक कंपनी के एक वेयरहाउस में मिली शराब
  • 30 ड्रम में 1424 के करीब अंग्रेजी शराब की बोतले रखी गई थी
  • शराब को रविवार को भेजा जाना था कहीं, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे वेयरहाउस को पकड़ा है जहां पर साबुन-क्रीम की आड़ में बड़े पैमाने पर शराब तस्‍करी की जा रही थी। बिलासपुर थाना पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर छापा मारकर शराब स्मगलिंग करने वाली इस लॉजिस्टिक कंपनी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम जब कंपनी के वेयरहाउस में पहुंची तो वहां का नजारा देख कर दंग रह गई। वेयरहाउस के अंदर रखे गए 30 ड्रम में 1400 से अधिक अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गईं। पुलिस ने शराब तस्‍करी की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिलासपुर थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि पटौदी रोड स्थित वीआरएल लॉजिस्टिक कंपनी के एक वेयरहाउस में साबुन-क्रीम के आड़ में शराब की तस्‍करी की जा रही है। साथ ही मुखबिर ने यह भी बताया कि वहां पर स्टेशनरी सेक्शन में रखे गए ड्रम में शराब की बोतलें भर कर रखी गई हैं। जिन्‍हें रविवार को सप्लाई किया जाना है। जिसके बाद थाने की एक टीम गठित कर छापा मारा गया। जांच के दौरान पुलिस ने जब ड्रमों की जांच की तो उनमें शराब की बोतलें भरी हुई थीं। जांच के दौरान यहां रखे 30 ड्रम में एक ही ब्रांड की 1424 बोतल शराब बरामद हुई।

कॉस्मेटिक सामान की बिल्टी पर शराब तस्‍करी

जांच के दौरान पुलिस टीम ने वेयरहाउस में मौजूद एजीएम अरुण सिंह से परमिट मांगा तो वह पुलिस को कोई परमिट नहीं दिखा पाए। जिसके बाद पुलिस ने सभी ड्रम को शराब की बोतलों सहित सील कर दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच के दौरान अरुण सिंह ने कंपनी के कुंडली ऑफिस की एक बिल्टी दिखाई। जिसमें इन सभी 30 ड्रम में कॉस्मेटिक सामान होने की बात लिखी हुई थी। यह सामान एक अन्य कंपनी द्वारा बुक कराया गया था। जिसमें साबुन व क्रीम होने की जानकारी दी गई थी। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह शराब कहां भेजी जानी थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर