Gurugram Crime: झपटमारी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार, दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय है यह गिरोह

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-39 ने झपटमारी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो गुरुग्रामा के अलावा दिल्‍ली और फरीदाबाद में भी झपटमारी की वारदात को अंजाम देता था। इस गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ करने के लिए दो दिन का रिमांड हासिल की गई है।

 snatcher arrest
गिरफ्तार स्‍नैचिंग करने वाले आरोपी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम-दिल्‍ली और फरीदाबाद में सक्रिय झपटमार गिरोह का पर्दाफाश
  • गिरोह के तीन सदस्‍या गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से झपटमारी का सामना बरामद

Grugram Crime: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-39 को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने झपटमारी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी गुरुग्राम के अलावा दिल्‍ली और फरीदाबाद में भी झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस का मानना है कि, यह गिरोह काफी समय से एक्टिव है और अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस ने आरोपितों के पास से 35 हजार रुपये नगद, एक सोने की चेन, सोने को पिघलाने वाला सिलेंडर बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड हासिल कर ली है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस गिरोह में कई अन्‍य सदस्‍य भी शामिल हैं। इन आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।

आरोपियों ने झपट ली थी महिला के गले से सोने की चेन

पुलिस न बताया कि, तीन अप्रैल को एक महिला ने सेक्टर-50 थाना में शिकायत दी थी कि, वो दो अप्रैल को अपने पति व बेटी के साथ यूनिटेक आर्केडिया मार्केट में शॉपिंग करने गई थी। वहां से वह जब बाहर निकल कर अपने घर की तरफ जा रही थी तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवकों ने इसके गले से सोन की चेन झपट ली और फरार हो गए थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच भी एक्टिव हो गई थी। इस मामले में सेक्टर-39 अपराध शाखा की टीम को सफलता मिली और इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अलीगढ़ निवासी 27 वर्षीय संदीप रावल, दिल्ली से संगम विहार निवासी 35 वर्षीय अरविंद सोनी और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले 24 वर्षीय ईश्वर पाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि, संदीप व अरविंद सोनी को देवली रोड गांव खानपुर दिल्ली से और ईश्वर को गांव सकतपुर से गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर