Gurugram News: ‘अफलातून’ साथियों के साथ कुल्हाड़ी लेकर घुसा क्रशर प्लांट में और दिनदहाड़े लूट लिए सारे पैसे

Gurugram News: फिरोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बीवां स्थित एक क्रशर प्लांट में वीरवार को सात से आठ बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात की। तेजधार हथियार लेकर पहुंचे बदमाशों ने पहले ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की और फिर लॉकर में रखे करीब एक लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। इन बदमाशों में से तीन की पहचान हो गई है।

Gurugram Crime
तेज धार हथियार के बल पर दिन दहाड़े लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वीरवार सुबह करीब 11 बजे आठ बदमाशों ने बोला धावा
  • पहले की जमकर तोड़फोड़ और फिर लॉकर से लूट लिए पैसे
  • पुलिस ने की तीन बदमाशों की पहचान, कई टीमें दे रही दबिश

Gurugram News: गुरुग्राम में ‘अफलातून’ ने अपने सात से आठ साथियों के साथ मिलकर कुल्‍हाड़ी के बल पर क्रशर प्‍लांट को लूट लिया। दिन दहाड़े की गई इस लूट से गुरुग्राम पुलिस में भी हड़कंप मच गया। यह पूरी घटना फिरोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बीवां स्थित एक क्रशर प्लांट का है। वीरवार सुबह करीब 11 बजे अज्ञात बदमाशों ने कुल्‍हाड़ी के साथ प्लांट में जबरन घूसे और ऑफिस से एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर डीएसपी भी जांच के लिए पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में सूचना देकर बॉर्डर सील करा दिया। हालांकि आरोपी फरार होने में सफल रहे।

जबकि, कुछ घंटों के अदंर ही पुलिस ने तीन आरोपियों का पता लगा लिया। पुलिस के अनुसार इन तीनों के नाम अफलातून, मुस्‍कान और शमशू है। अफलातून इनका लीडर है और लूट के दौरान इसी ने कुल्‍हाड़ी लेकर वहां मौजूद लोगों को काट डालने की धमकी दी थी। लूट के इस मामले में क्रशर प्लांट के मालिक मुनीम सोनू निवासी पहाड़ी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि इन बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं, इन्‍हें जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लूट के साथ ऑफिस में जमकर की तोड़फोड़

मुनीम सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार को वो अपने ऑफिस में थे कि इसी दौरान सात से आठ बदमाश जबरन प्लांट में घुस आए और अंदर कुल्हाड़ी से तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने ऑफिस के लॉकर में रखे एक लाख रुपये लूट कर मौके से फरार हो गया। इन बदमाशों ने लूट से पहले ऑफिस में लगी एलईडी, कंप्यूटर और सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। साथ ही वहां मौजूद कर्मचारियों को धमकी दी कि यदि किसी ने पुलिस को बताया तो उसे इसी कुल्‍हाड़ी से काट दिया जाएगा। वहीं, दिन दिहाड़े हुई इस वारदात को लेकर क्रशर प्लांट के मालिकों में रोष व्याप्त है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर