Gurugram News: भ्रष्‍टाचार के खिलाफ सीएम के सामने उठाई आवाज तो आरोपी ठेकेदार ने घर के सामने चला दिया बुलडोजर

Gurugram News: गुरुग्राम में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में सीएम के सामने एक ठेकेदार के भ्रष्‍टाचार की शिकायत करना एक व्‍यक्ति को महंगा पड़ गया। इससे नाराज आरोपी ठेकेदार अपने कर्मचारियों के साथ शिकायकर्ता के घर पर पहुंच गया और मारपीट करने के साथ घर के सामने बुलडोजर से गहरा गड्ढे खोद दिए।

Cm Hariyana
ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में शिकायत सुनते सीएम मनोहर लाल   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सड़क बनाने व नाला सफाई में भ्रष्‍टाचार का आरोपी
  • पीड़ित ने 11 सितंबर को दी थी सीएम को शिकायत
  • आरोपी ठेकेदार और उसका सुपरवाइजर गिरफ्तार

Gurugram News: ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में सीएम मनोहर लाल के सामने नगर निगम के एक ठेकेदार के भ्रष्‍टाचार की शिकायत करना एक व्‍यक्ति को भारी पड़ गया। इस शिकायत से नाराज ठेकेदार अपने दल-बल के साथ शिकायतकर्ता के घर पर पहुंच गया और शिकायतकर्ता से मारपीट करने के साथ उसके घर के सामने बुलडोजर से गहरे गड्ढे खोद दिए। शिकायतकर्ता की तरफ से घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष धर्मबीर दलाल और पार्षद ब्रहम यादव पुलिस बल के साथ जब तक मौके पर पहुंचे, तो आरोपी ठेकेदार वहां से फरार हो चुका था।

घटना के बाद सेक्टर-10 में रहने वाले अशोक कुमार ने आरोपी ठेकेदार सतीश बंसल व उसके कर्मचारियों के खिलाफ सेक्‍टर-10 ए थाने में मामला दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि सीएम से शिकायत पर नाराज ठेकेदार ने घर के सामने खुदाई करने के साथ गालियां देते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और विरोध करने पर मारपीट भी की। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर देर शाम आरोपी ठेकेदार सतीश बंसल और उसके सुपरवाइजर बंटी को गिरफ्तार कर लिया।

शिकायतकर्ता ने की थी निर्माण में भ्रष्‍टाचार की शिकायत

शिकायतकर्ता के अनुसार बीते 11 सितंबर को सिविल लाइन स्थित स्वतंत्रता सेनानी भवन में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई थी। इस बैठक में शिकायकर्ता अशोक कुमार ने अपनी शिकायत रखते हुए बताया था कि, सेक्टर-10 में निगम की ओर से बरसाती नाला और सीमेंट की पक्की सड़कें बनाने की जिम्मेदारी ठेकेदार सतीश बंसल और अन्य को दी थी, लेकिन इस काम में भ्रष्‍टाचार किया गया है, जिसकी जांच होनी चाहिए। शिकायत के आधार पर मुख्यमंत्री ने विजिलेंस टीम को जांच कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस शिकायत से नाराज आरोपी ठेकेदार बुलडोजर, ट्रैक्टर ट्रॉली और 10-15 लोगों के साथ उसके घर पहुंच गया और मारपीट करने के साथ खुदाई करा दी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर