Gurugram News: ठग को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, परिजनों ने कर दी पुलिसकर्मियों की पिटाई, तीन गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम में जालसाजी के कई मामले में फरार चल रहे एक ठग को पकड़कर ला रही पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला बोल दिया। थाने के गेट के बाहर ही की गई इस मारपीट की पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, वहीं आरोपी का भाई भागने में सफल रहा।

Gurugram police
ठग को पकड़कर ला रही पुलिस टीम पर हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • न्यू कॉलोनी थाने की पुलिस के साथ की गई मारपीट
  • आरोपियों ने थाने के गेट पर ही पुलिस से की मारपीट
  • पुलिस ने तीन महिला आरोपियों को मौके पर ही दबोचा

Gurugram News: जालसाजी और धोखाधड़ी के कई मामले में फरार चल रहे एक ठग को पकड़कर ला रही पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों पर यह हमला रास्‍ते में नहीं बल्कि थाने के गेट पर हुआ, जो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। हमलावर आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी तक फाड़ दी और जाने से मारने की धमकी देकर गिरफ्तार ठग को भी छुड़ा ले गए। हालांकि इस घटना के बाद एक्‍शन में आई पुलिस ने मारपीट के मामले में शामिल तीन महिलाओं को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया, वहीं ठग का भाई अभी फरार हैं। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार छापे मारी कर रही है।

इस मारपीट के मामले में सब-इंस्पेक्टर कर्मवीर की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाने में मामला दर्ज किया गया है। कर्मवीर ने दी अपनी शिकायत में बताया कि, थाने के अंदर 16 अगस्त को धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले की जांच करने के बाद मदनपुरी से आरोपी कर्ण समदर्शी निवासी को गिरफ्तार किया गया और इसकी सूचना उसके परिजनों को भी दी गई। पुलिस टीम आरोपी को लेकर थाने पहुंची। थाने के गेट पर आरोपी के परिजन पहले ही पहुंच गए थे।

महिलाओं ने पुलिस टीम पर बोल दिया हमला

सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि, जब वह आरोपी कर्ण को थाने के अंदर लाने लगे, तभी आरोपी की मां और दो बहनें एवं भाई वरुण आए और उन पर हमला बोल दिया। इन आरोपियों ने सब इंस्पेक्टर, हवलदार और महिला सिपाही पर लात-घूसें बरसाने शुरू कर दिए। आरोपियों ने हवलदार सतेंद्र की वर्दी खींचकर फाड़ दी। झगड़े की आवाज सुनकर जब थाने से अन्‍य पुलिसकर्मियों वहां पहुंचे तो आरोपी वरुण मौके से फरार हो गया, जबकि उसकी आरोपी मां और दोनों बहनों को मौके पर ही दबोच लिया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि, मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर