Gurugram Crime: पत्नी ने खाना नहीं परोसा तो पति ने कर दी हत्या! इस एक गलती से हो गया पूरी घटना का पर्दाफाश

Gurugram Police: गुरुग्राम में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने खाना परोसने को लेकर हुए झगड़े में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को मामले की झूठी सूचना दी। लेकिन पीएम रिपोर्ट में सारा मामला खुल गया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Gurugram Crime News
गुरुग्राम में पति ने मामुली विवाद में पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने पुलिस को फोन कर पत्नी के सुसाइड कर लेने की बात कही
  • मृतका की बेटी ने दर्ज कराया था किराएदारों के खिलाफ मामला
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद खुली पोल

Gurugram News: वर्तमान समय में मामूली सी बात पर किस तरह परिवार बिखर जाते हैं, इसका ताजा उदाहरण गुरुग्राम में देखने को मिला है। गुरुग्राम में एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके पीछे कारण सिर्फ ये था कि दोनों के बीच खाना परोसने को लेकर विवाद हुआ था। इस बात पर पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के सूर्य विहार कॉलोनी निवासी आरोपी दीपक खिरबत (59 ) रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी है।

आरोपी ने अपनी पत्नी पूनम अरोड़ा (58)  की गला घोंट कर हत्या कर दी।  इसके बाद आरोपी ने पुलिस को इस वारदात की फोन कर जानकारी भी दी, लेकिन उसने पुलिस से दूसरा मामला बताया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी ने सुसाइड कर लिया है।  पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला का शव बिस्तर पर पड़ा था और उसके गले में चुन्नी लिपटी हुई थी। दंपति के अलावा 6 किरायेदार भी घर के अलग-अलग कमरों में रहा करते हैं।  

बेटी को था किराएदारों पर शक

बता दें कि महिला की बेटी मान्यता विलियम भी मौके पर पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। मान्यता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी मां, जो मानसिक बीमारी से पूरी तरह सही हो चुकी थी, उसे फोन करके कहती थी कि यहां किराएदार अच्छे नहीं हैं और वे उसे कभी भी मार सकते हैं। बेटी की शिकायत के बाद संदिग्ध किरायेदारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने की बात सामने निकलकर आई। महिला के शरीर पर कील के भी कई निशान मिले थे। इसके बाद महिला के पति को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया। सेक्टर 9ए थाने के एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी पति ने हत्या की बात स्वीकार की है। आरोपी ने बताया है कि उसने अपनी पत्नी को खाना परोसने के लिए कहा था। इसी दौरान उससे झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उसे न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर