Gurugram Crime: लूट करने घर में घुसे चार नकाबपोश बदमाशों ने महिला को बंधक बना लाखों लूटे, सोता रह गया पति

Gurugram Crime: गुरुग्राम के सुशांतलोक फेज-तीन में चार नकाबपोश बदमाशों ने एक घर से लाखों रुपए के गहने लूट लिए। भोर के समय लूट को अंजाम देने पहुंचे इन बदमाशों की आहट पाकर जब घर में सो रही एक महिला जग गई तो इन बदमाशों ने उसे बंधक बनाकर बाथरूम में डाल दिया। इस लूट में पुलिस का शक जानकार लोगों पर है।

Gurugram police
गुरुग्राम में महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सुबह करीब चार बजे लूट की घटना को दिया गया अंजाम
  • महिला को गला दाबा कराया चुप, फिर उतार लिए गहने
  • वारदात के समय महिला के पति पहले फ्लोर पर सोते रहे

Gurugram Crime: गुरुग्राम के सेक्टर-57 स्थित एक एक्सपोर्टर के मकान में घुसकर चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। भोर के समय में चुपके से घर में घुसे इन बदमाशों की आहट पर जब महिला जागकर देखने आई तो इन बदमाशों ने चाकू के दम पर उसे बंधक बना लिया। बदमाशों ने चाकू के नोक पर महिला का मुंह और हाथ पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद घर से लाखों रुपए के जेवर और दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए। खास बात यह कि, लूट की इस वारदात के समय महिला के पति पहली मंजिल पर बने कमरे में सोते रहे और उन्‍हें इस घटना के बारे में पता तक नहीं चल सका। घटना की जानकारी मिलने के बाद सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

लूट की जानकारी रमा शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि, वह सुशांतलोक फेज-तीन में परिवार के साथ रहती हैं। इस समय घर में मरम्मत का कार्य चल रहा है, जिसकी वजह से मकान का पिछला दरवाजा खुला हुआ था। पीड़िता ने बताया कि, उनके पति अशोक पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे, जबकि वह नीचे के कमरे में सो रही थीं। उन्‍होंने बताया कि, तड़के करीब चार बजे चार नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए।

पीड़ता बोल न पाए, इसलिए दबा दिया गला

पीड़िता ने बताया कि, वह खटपट की आवाज सुनकर जब जाग कर कमरे से बाहर आई तो बदमाशों ने उन्‍हें दबोच कर उनका गला दबा दिया, जिससे वह शोर न मचा सकें। इसके बाद दो बदमाशों ने उन्हें दबोचे रखा और दो ने पहने हुए कंगन और अन्य गहने उतारने शुरू कर दिए। इसके बाद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर घर में रखी रकम के बारे में पूछा। साथ ही यह भी बताया कि, वे उनके पति को कमरे में बांध कर आए हैं। इसके बाद बदमाशों ने रमा को बांध कर बाथरूम में बंद कर दिया और निचले तल पर मौजूद सभी गहने अपने साथ ले गए। सेक्टर-56 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि, मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि, बदमाश पैदल ही आए थे। साथ ही ये इस घर और कौन कहां पर सो रहा है, इसके बारे में भी अच्‍छे से जानते थे। इसलिए पुलिस यहां पर काम करने वाले मजदूरों से भी पूछताछ कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर