Gurugram Crime: अंडे की रेहड़ी लगाने के विवाद में खूनी संघर्ष, जमकर चले धारदार हथियार, एक को मारी तीन गोली

Gurugram Crime: बांसकुसला गांव में अंडे की रेहड़ी लगाने के विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष होने का मामला सामने आया है। एक पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए है। इनमें से एक भाई को तीन गोली लगी है। पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Gurugram Crime
अंडे का रेहड़ी लगाने के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपियों ने बड़े भाई को फावड़ा मारकर किया घायल
  • जान बचाकर भागते छोटे भाई को आरोपियों ने मारी तीन गोली
  • पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज, सभी फरार

Gurugram Crime: गुरुग्राम के गांव बांसकुसला में अंडे की रेहड़ी लगाने से शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में बदल गया। पहले दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले, बाद में एक युवक को गोली मार दी गई। युवक को तीन गोलियां लगी हैं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, हालंकि तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे, पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में बांसकुसला निवासी हरीश कुमार की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस को दी शिकायत में हरीश ने बताया कि, देर रात उसका चचेरा भाई मनजीत सब्जी लेने के लिए सब्‍जी मंडी गया था। वहां से वापस आते हुए रास्ते में मनजीत को राजेन्द्र व उसके दोस्‍तों ने रोक कर मारपीट शुरू कर दी। इस बारे में जब मंजीत ने हरीश को बताया तो वो भी वहां पहुंच गए। हरीश ने बताया कि वहां पहुंचते ही राजेन्द्र ने उस पर फावड़े से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़ा होते देख जब भीड़ बढ़ने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपियों ने घेरकर मार दी गोली

हरीश के अनुसार, इस घटना के बाद रात करीब 12 बजे उनका भाई मनजीत व उसका दोस्‍त जॉनी बाइक से चाय लेने अनंतराज चौक जा रहे थे। इस दौरान वहां पर कार से अलियर निवासी राजेंद्र, दीपक, कांकरौला निवासी दीपक व उनके चार अन्य साथी पहुंचे और फिर से मनजीत व उसके दोस्‍त जॉनी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान जॉनी वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गया। हरीश ने बताया कि, जब मनजीत ने आरोपियों से बचकर भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आरोपियों ने मनजीत को तीन गोलियां मारी, जिससे वह वहीं पर घायल होकर गिर पड़ा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल मनजीत को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि, जांच में पता चला है कि यह पूरा विवाद अंडे की रेहड़ी लगाने को लेकर हुई है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर