Gurugram Crime: ज्वेलर की दुकान में दिनदहाड़े लाखों की लूट, दो बदमाश गन प्‍वाइंट पर खाली कर गए दुकान

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक बार फिर से कुछ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक ज्वेलर की दुकान को लूट लिया। हथियारबंद बदमाशों ने दुकान संचालक को गन प्‍वाइंट पर बंधक बना कुछ ही मिनट में लूट की घटना को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच की चार टीमें इन बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

robbery in gurugram
हथियारबंद बदमाशों ने लूटी ज्‍वेलरी की दुकान   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने सेक्टर-पांच थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को दिया अंजाम
  • दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा था खराब, पुलिस को नहीं मिली फुटेज
  • घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर में चलाया विशेष जांच अभियान

Gurugram Crime: गुरुग्राम में लगातार पुलिस कार्रवाई के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पर हथियारबंद बदमाशों ने एक बार फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सेक्टर-पांच थाना क्षेत्र में स्थित एक ज्वेलर की दुकान में घुसे बदमाशों ने दिनदहाड़े गन प्‍वाइंट पर लाखों रुपये व ज्‍वेलरी लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की चार टीमों को लगाया गया है।

ज्‍वेलरी की दुकान के संचालक ऋषि सोनी ने बताया कि, वे वीरवार शाम करीब चार बजे अपनी दुकान पर अकेले बैठे थे। तभी बाइक से तीन युवक वहां पहुंचे। मैनें सोच की ग्राहक होंगे। तीनों ने अंदर घुसते ही मुझ पर गन तान कर लूटपाट शुरू कर दी। पीड़ित ने बताया कि, बदमाशों ने धमकी दी की अगर जरा से भी हिले तो यहां पर गोली मार दूंगा। कुछ ही मिनटों में बदमाशों ने वहां रखे आभूषणों समेत नकदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

सीसीटीवी पड़े खराब, झुग्गी-झोपड़ियों की खाक छान रही पुलिस

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लूट में शामिल बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है। जिस दुकान में यह लूट हुई, वहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे है, लेकिन जांच में पता चला कि वह काफी दिनों से खराब पड़ा है। शायद यह बात लुटेरों को भी पता थी, इसलिए बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आसपास की दुकानों की सीसीटीवी की जांच कर रही। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने विशेष जांच अभियान भी चलाया। इसके तहत वाहनों की जांच करने के साथ ही आसपास मौजूद झुग्गी-झोपड़ियों में भी पुलिस टीम पहुंच कर लोगों से पूछताछ की। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस लूट के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली है, जल्‍द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर