Gurugram: पत्‍नी को बचाने पहुंची पुलिस टीम पर पति ने बोला हमला, पहले छत से बरसाए पत्‍थर, फिर फाड़ दी वर्दी

Gurugram: गुरुग्राम में पति और पत्‍नी के बीच हो रहे झगड़े में पत्‍नी को बचाने पहुंची पुलिस को वहां अजीब स्थित का सामना करना पड़ गया। घर पर पुलिस आई देख आरोपी पति ने पुलिसकर्मियों पर ही पत्‍थरों की बारिश कर दी। साथ ही एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gurugram police
पति और पत्‍नी का झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • झगड़े के दौरान पति से बचाने के लिए पत्‍नी ने बुलाई थी पुलिस
  • घर पर पुलिस देखकर नाराज हो गया पति और कर दी पत्‍थरों की बारिश
  • बादशाहपुर थाना से अतिरिक्‍त फोर्स बुलाकर आरोपी पर पाया काबू

Gurugram: पारिवारिक विवाद में एक महिला की शिकायत पर उसे उसके पति से बचाने पहुंची गुरुग्राम पुलिस को वहां अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया। पत्‍नी द्वारा घर पर पुलिस बुलाने से नाराज पति ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। घर के बाहर पुलिस देख पति घर की छप पर चढ़ गया और वहां से पुलिसकर्मियों पर पत्‍थर की बारिश शुरू कर दी। यह देख पत्‍नी को बचाने आए पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। हालांकि कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने छत पर पहुंच कर जब आरोपी को काबू करने की कोशिश की तो उसने पुलिस‍कर्मियों की वर्दी फाड़ दी। जिसके पुलिस ने आरोपी पर विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले पलड़ा गांव का है। थाना प्रभारी के अनुसार पलड़ा गांव में पति और पत्‍नी के बीच परिवारिक झगड़े की जानकारी मिली थी। महिला ने फोन कर पति से बचाने के लिए मदद मांगी थी। जिसके बाद मदद करने के लिए पुलिस टीम को गांव में भेजा गया। लेकिन वहां पर पहुंचते ही महिला के पति ने छत पर चढ़कर पुलिस पर ही पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस टीम ने इसकी सूचना बादशाहपुर थाना को दी। बादशाहपुर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल भेजकर आरोपित को काबू किया गया। इस दौरान आरोपी ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फोड़ दी। 

पत्नी ने बुलाई थी घर पर पुलिस

बादशाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि, यह विवाद करने वाले पति की पहचान ललित कुमार के तौर पर हुई है। वहीं घटना स्‍थल पर इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (इआरवी) पर तैनात हेड कांस्टेबल अमीर सिंह, सिपाही प्रदीप सिंह, सिपाही अरविंद को भेजा गया था। जब टीम वहां पहुंची तो आरोपी ने पत्‍थर बरसाने शुरू कर दिए, साथ ही सिपाही प्रदीप सिंह पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ दी। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर