Gurugram News: नौकरी के लिए पत्नी से होती थी कहासुनी, सोते समय गला घोंट सुला दिया गहरी नींद, पति गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम के चंदू गांव में झगड़े के बाद महिला की मौत हो गई। मृतका के भाई ने अपने जीजा पर गला घोंटकर हत्‍या करने का आरोप लगाया है, वहीं आरोपी पति ने पत्‍नी का खुद से फांसी लगाने की बात बताई है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर सख्‍त पूछताछ कर रही है।

Gurugram Crime
सोती पत्‍नी का गला घोंटकर हत्‍या का आरोप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पैसे और नौकरी को लेकर दोनों में होता था झगड़ा
  • इसी साल एक मई को हुई थी दोनों की धूमधाम से शादी
  • पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया रिमांड पर

Gurugram News: जिले के गांव चंदू में रह रही एक 19 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतका के भाई ने अपने जीजा को कातिल बताते हुए राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस में हत्या का मामला दर्ज कराया। भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन सो रही थी, उसी दौरान पति ने गला घोंट कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के गांव महमुदपुर की रहने वाली रजनी के तौर पर की है। यह अपने परिजनों के साथ गांव चंदू में किराये के मकान में रहती थी। मृतका की इसी साल एक मई को उसने अपने गांव के पड़ोसी गांव बरकेरा के रहने वाले अनुज गंगवार से शादी हुई थी। अनुज भी गांव चंदू में रहता था और यहां की एक निजी कंपनी में काम करता था।

रात में दोनों के बीच हुआ था झगड़ा 

मृतका के भाई संजीव ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही अनुज उनकी बहन को परेशान करता था। उसकी बहन चाहती थी कि वह ऐसे नौकरी करे, जिससे घर का खर्चा चल सके। जिसको लेकर बार-बार मारपीट करता था। इसी बात को लेकर दोनों में रात को झगड़ा हुआ और फिर जब उसकी बहन सो गई तो जीजा अनुज ने गला गोंट कर हत्‍या कर दी। वहीं एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि आरोपी अनुज ने प्रारंभिक पूछताछ में स्वीकार किया है कि कम पैसे कमाने को लेकर उसकी पत्नी के साथ कहासुनी व झगड़ा होता था। इस बात को लेकर कई बार मारपीट भी हुई। लेकिन मैंने गला घोंटकर उसकी हत्‍या नहीं कि बल्कि उसने खुद ही फांसी लगा ली। जब उसे फांसी पर लटकते देखा तो उसे नीचे उतार कर बचाने की कोशिश की थी। पुलिस के अनुसार अब आरोपी को रिमांड पर लेकर सख्‍त पूछताछ की जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर