Gurugram News: डेटिंग एप पर युवती को सब्‍जबाग दिखा 15 लाख की ठगी, आरोपी ने ऐसे बनाया ठगी का शिकार

Gurugram News: डेटिंग ऐप पर दोस्‍ती होनी के बाद फरीदाबाद के एक युवक ने गुरुग्राम की एक युवती को ऐसा सब्‍जबाग दिखाया कि उसने लोन लेकर युवक को 18 लाख रुपये दे दिए। युवक ने बाद में 3 लाख रुपये वापस भी करें, लेकिन इसके बाद सारे संपर्क खत्‍म कर वह फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Girl cheated on dating app
डेटिंग ऐप पर दोस्‍ती कर युवती से 15 लाख रुपये की ठगी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • डेटिंग एप टिंडर पर हुई थी दोनों के बीच दोस्‍ती
  • परिवार में इमरजेंसी कह आरोपी ने मांगे थे पैसे
  • युवती ने लोन लेकर युवक को भेजे 18 लाख रुपये

Gurugram News: गुरुग्राम में डेटिंग ऐप पर एक युवती को सब्‍जबाग दिखा 15 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। ठगी करने वाला आरोपी युवक फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी ने युवती को इमरजेंसी बता 18 लाख रुपये मांगे थे। जो लड़की ने अपने नाम पर लोन लेकर उसे दिया था। बाद में आरोपी ने 3 लाख रुपए वापस दे दिए। लेकिन इसके बाद युवती के साथ सारे संपर्क छोड़कर फरार हो गया। युवती की शिकायत पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुशांत लोक थाना एरिया की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती कुछ समय पहले ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए फरीदाबाद के रहने वाले उत्कर्ष उर्फ अर्श से हुई थी। युवती ने बताया कि आरोपी उत्कर्ष ने खुद को एक व्‍यवसायी बताया था और जल्‍द ही शादी का वादा किया था। युवती ने बताया कि फोन पर बातचीत के दौरान उसने पारिवारिक इमरजेंसी बता 18 लाख रुपए की मांग की थी। उसने कहा था कि वह सारे पैसे एक माह में लौटा देगा। युवती ने जब कहा कि उसके पास पैसे नहीं है तो उसने लोन लेने की सलाह दी। युवक के झांसे में आई युवती ने लोन लेकर पैसे आरोपी उत्कर्ष को दे दिए।

लोन चुकाने के लिए पैसे मांगे तोड़ लिया सारे संपर्क

युवती ने बताया कि पैसे देने के बाद कुछ समय तक तो सब ठीक चलता रहा है। आरोपी ने 3 लाख रुपये लौटा दिए। लेकिन इसके बाद पैसे देने बंद कर दिए। युवती ने जब लोन चुकाने के लिए पैसे मांगे तो पहले तो उसने बात करनी कम कर दी और फिर एकाएक युवती के साथ सारे संपर्क खत्‍म कर लिए। आरोपी युवक के साथ जब कोई संपर्क नहीं हो सका तो युवती ने सुशांत लोक थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारियों ने बताया मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जिन अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। आरोपी को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर