Gurugram News: बगैर लाइसेंस छलकाये जा रहे थे जाम, मारा छापा तो अवैध अहातों का हुआ खुलासा, 5 गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम में सीएम फ्लाइंग स्क्वाड और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने संयुक्‍त रूम से छापामार कार्रवाई कर दो अवैध शराब अहतों का भंडाफोड़ किया है। इन जगहों पर तेज म्‍यूजिक के साथ खुलेआम शराब परोसी जा रही थी। टीम ने इन जगहों से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, कई अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

liqor illegal shops
अवैध शराब अहातों का भंडाफोड़ पर पकड़े पांच आरोपी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सेक्टर-29 और सेक्टर-53 में चल रहे थे अवैध शराब अहाते
  • सीएम फ्लाइंग और आबकारी विभाग ने संयुक्‍त रूप से की कार्रवाई
  • इन अहतों के पांच संचालक व मैनेजर गिरफ्तार, बाकि की तलाश

Gurugram News: गुरुग्राम में बगैर लाइसेंस अवैध शराब अहातों में जाम छलकाने का खुलासा हुआ है। सीएम फ्लाइंग स्क्वाड और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर देर रात सेक्टर-29 और सेक्टर-53 इलाके में छापामार कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से संचालित हो रहे दो अहाते का भंडाफोड़ किया है। इन दोनों अहातों से टीम को भारी मात्रा में शराब भी बरामद हुई है। इस कार्रवाई के दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

बात दें कि गुरुग्राम के अंदर बीते दिनों में इस तरह के कई अवैध अहातों का खुलासा हुआ है। शनिवार को भी सीएम फ्लाइंग स्क्वाड के गुरुग्राम प्रभारी डीएसपी इंद्रजीत यादव को इन अवैध अहातों की गुप्‍त सूचना मिली। मुखबिर ने बताया था कि सेक्टर-29 इलाके में इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास में मौजूद टीएफआर विला और सेक्टर-53 में संचालित जीआर-आठ कैफे के अंदर अवैध रूप से शराब अहाते का संचालन किया जा रहा है। जिसके बाद इसकी जानकारी आबकारी विभाग को देकर एक संयुक्त टीम बनाई गई।

दोनों अहतों पर लगी थी शराब पीने वालों की भीड़

डीएसपी इंद्रजीत यादव ने बताया कि जब टीम दोनों जगहों पर जांच के लिए पहुंची तो यह देखकर दंग रह गई कि इन जगहों पर खुलेआम लोगों को शराब परोसी जा रही है। इन जगहों पर सैकड़ों की भीड़ मौजूद थी और कानून की धज्जियां उड़ाते हुए तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाने के साथ शराब दी जा रही थी। इन दोनों जगहों पर पहले शराब पिलाने का लाइसेंस मांगा गया, लेकिन जब आरोपी वैध लाइसेंस नहीं दिखा पाए तो टीएफआर विला के संचालक सिद्धार्थ, शिवा विश्वकर्मा, गौरव और प्रबंधक रवि कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा जीआ-आठ कैफे के संचालक अजीत शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया। डीएसपी इंद्रजीत यादव ने बताया कि टीएफआर विला के कई संचालक हैं। इस लिए अभी वहां पर इस मामले में कई अन्य गिरफ्तारियां की जानी है। छानबीन कर अब यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किसके संरक्षण में अवैध रूप से अहाते चलाए जा रहे थे। अधिकारियों का शक उन पुलिस कर्मियों पर है, जिनकी इस एरिया में ड्यूटी रहती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर