Gurugram Suicide: 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

Gurugram Suicide: गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी स्थित वैली व्यू स्टेट के 14वीं मंजिल से कूद कर एक 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती ने आत्‍महत्‍या कर ली। मृतका करनाल जिले की रहने वाली थी और यहां वो नौकरी की तलाश कर रही थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Suicide by jumping
इमारत से कूद कर फैशन डिजाइन ने किया सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बहुमंजिला इमारत की 14वीं मंजिल से कूद कर फैशन डिजाइन ने किया सुसाइड
  • मृतका युवती करनाल जिले की रहने वाली थी और यहां जॉब की तलाश में आई थी
  • पुलिस सुसाइड का मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी

Gurugram Suicide: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। कथित रूप से मृतक ने इमारत की 14वीं मंजिल से कूद कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान चारू खुराना के तौर पर की गई है, यह हरियाणा के ही करनाल की रहने वाली थी। पुलिस के अनुसार मृतक फैशन डिजाइनर यहां गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में अभी कुछ दिन पहले ही रहने आई थी।

आपको बता दें कि मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। साथ ही अभी तक अत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं मृतका के शव को पास्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।

जॉब की तलाश में आई थी गुरुग्राम

पुलिस ने बताया कि मृतका चारू खुराना गुरुग्राम में रह कर नौकरी की तलाश कर रही थी। ग्वाल पहाड़ी स्थित वैली व्यू स्टेट में उसने करीब डेढ़ महीने पहले ही एक फ्लैट किराए पर लिया था। पुलिस ने कहा कि अभी तक की जांच में घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। डीएलएफ फेज-1 थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस को रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि एक महिला वैली व्यू स्टेट के 14वीं मंजिल की बालकनी से कूद गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे एक निजी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतिका के दोस्तों और परिजनों से की जा रही पूछताछ

घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार के सदस्य आज सुबह गुरुग्राम पहुंचे। उन्होंने अभी तक किसी को दोष नहीं दिया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। मृतका के दोस्‍तों के अलावा परिजनों से भी पूछताछ कर इस घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर