Gurugram: शख्स ने जान बचाने के लिए ट्विटर पर गुरुग्राम पुलिस को दिए ब्लैंक चेक, कमिश्नर ने दिया यह जवाब

Gurugram Police: गुरुग्राम के एक शख्‍स ने ट्विटर पर गुरुग्राम पुलिस के दो अधिकारियों के नाम पर ब्‍लैंक चेक पोस्‍ट करते हुए अपनी जान बचाने की मांग की है। साथ ही आरोप लगाया कि, इन दोनों अधिकारियों ने उसे मारने की तलाश कर रहे गौतस्‍कर से पैसे ले रखें हैं।

viral tweet
गुरुग्राम पुलिस को रिश्‍वत का ऑफर  
मुख्य बातें
  • शख्‍स ने ट्विटर पर ब्‍लैंक चेक पोस्‍ट कर दिया रिश्वत का ऑफर
  • ब्‍लैंक चेक में लिखा पुलिस के दो अधिकारियों के नाम
  • शख्‍स ने कहा कि अपनी जान बचाने के लिए वो दे रहा है ये पैसे

Gurugram Police: शहर के एक शख्‍स ने गुरुग्राम पुलिस को ट्विटर पर खुलेआम रिश्‍वत देने की पेशकश की है। यह पेशकश भी किसी आम पुलिसककर्मी को नहीं बल्कि पुलिस के जिम्‍मेदार अधिकारियों को की गई है। खुद को एक हिंदू संगठन का मुखिया होने का दावा करने वाले शख्स ने इन पुलिस अधिकारियों के नाम ब्लैंक चेक पर भरकर ट्विटर पर उसकी फोटो पोस्ट की है। साथ ही उसने लिखा की यह पैसा वो इन पुलिस अधिकारियों को अपनी जान बचाने के लिए देना चाहता है। इस शख्‍स द्वारा खुलेआम रिश्‍वत का ऑफर करने वाला ट्वीट अब जमकर वायरल किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले को संज्ञान लेते हुए इसे छवि खराब करने वाले पोस्ट माना है, साथ ही कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

गुरुग्राम पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने कहा, ट्वीट करने वाले इस शख्स के खिलाफ विभिन्न जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल अधिकारी अभी जारी आंदोलन को कंट्रोल करने में व्यस्त हैं, इसलिए यह ट्वीट हमारी प्राथमिकता सूची में नहीं है। यहां से फ्री होने के बाद हम कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई करेंगे।' वहीं ट्वीट करने वाले शख्स की पहचान चौधरी सतप्रकाश नैन के तौर पर हुई है जो खुद हिंदू सुरक्षा दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का दावा करता हैं।

पुलिस अधिकारियों पर लगाया यह आरोप

सतप्रकाश नैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ब्लैंक चेक की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'कृपया बता दीजिए तस्करों ने मुझे मारने के लिए कितने रूपये दिए हैं, उनसे ज्‍यादा दूंगा केस दर्ज कर दीजिए हमलावरों पर,ये ब्‍लैंक चैक की फोटो है भोंडसी थाना प्रभारी देवेंद्र मान व डीसीपी साउथ उपासना जी का नाम भर दिया है'। नैने ने इस ट्वीट के माध्‍यम से साउथ डीसीपी और भोंडसी थाने के एसएचओ को अपने मन मुताबिक राशि भरने और गौ तस्करों के खिलाफ उसकी मदद करने को कहा है। अब यह ट्वीट खुब वायरल किया जा रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर