Gurugram Crime: हनीट्रैप में फंसाकर युवक से ब्लैकमेलिंग, नहीं दिए मुंहमांगे पैसे तो बनाया बंधक, दो गिरफ्तार

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक युवक का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने जब आरोपियों को मुंहमांगा पैसे देने से मना कर दिया तो उसे बंधक बनाकर पीटा गया। पीड़ित किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकल भाग और इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Blackmailing in Honeytrap
गुरुग्राम में युवक का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेलिंग   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हनीट्रैप में फंसाकर करनाल के युवक से ब्लैकमेलिंग की कोशिश
  • मुंहमांगा पैसे नहीं देने पर युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा
  • शिकायत के बाद पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

Gurugram Crime: साइबर सिटी में एक युवक को हनीट्रैप में फंसाकर ब्‍लैकमेल करने और पैसे नहीं देने पर बंधक बनाने का मामला सामने आया है। आरोपितों की गिरफ्त से छूटने के बाद पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत सेक्टर-29 थाने में दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर त्‍वरित कार्रवाई शुरू कर दी और कुछ ही घंटे के अंदर इस मामले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महेंद्रगढ़ निवासी नितिन और राजस्थान के जयपुर निवासी दिनेश कुमार के रूप में की है। पुलिस ने दोनों को वीरवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड हासिल कर ली है।

पुलिस को दी शिकायत में हरियरणा के करनाल निवासी शिकायकर्ता युवक ने बताया कि, वह गुरुग्राम के राजीव नगर में किराये का मकान लेकर रहता है। कुछ दिन पहले उसकी जान-पहचान इंटरनेट के माध्यम से एक युवती से हुई थी। जिसके बाद उक्‍त युवती ने उसे मिलने के लिए सेक्टर-29 इलाके में स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो युवती के साथ होटल में उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे। तीनों ने युवक को पकड़कर मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पैसे नहीं देने पर बना लिया बंधक

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि, आरोपियों ने उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपये की मांग करने लगे। जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो उसे नारनौल इलाके में ले गए। वहां पर बंधक बनाकर उसके साथ दो दिनों तक मारपीट करते रहे। साथ ही उसके पास मौजूद एटीएम कार्ड छीनकर उसके खाते से छह हजार रुपये भी निकाल लिए। पीड़ित ने बताया कि, इस बीच मौका मिलते ही वह आरोपितों के चंगुल से भाग निकला और सीधे सेक्टर-29 थाने में पहुंचकर शिकायत दी। इस मामले में सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि, शिकायत मिलते ही कई टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई और कुछ ही घंटे में दो को गिरफ्तार कर लिया। जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर