Gurugram Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, गाड़ी पर पलटा ट्रक, चार लोगों की मौत

Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में सोमवार की देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक ट्रक कार पर पलट गया। हादसे में तीन युवक और एक युवती की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं।

Road Accident
गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा
  • मक्का लदा ट्रक कार पर पलटा, चार की मौत, दो घायल
  • 15 अगस्त की छुट्टी पर उदयपुर घूमने के लिए गए थे सभी

Road Accident: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा होने से हड़कंप मच गया। सड़क हादसे में तीन युवक और एक युवती की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया और जाम खुलवाया। साथ ही हादसे का शिकार युवती और युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

गुरुग्राम जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-जयपुर हाईवे 48 पर सिधरावली कट के पास रात करीब दो बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था। ट्रक में मक्का लदी थी। 

डिवाइडर कूदकर दूसरी साइड में आ रही इनोवा पर पलटा ट्रक

यह ट्रक अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी साइड में आ रही इनोवा पर पलट गया। इनोवा जयपुर से आ रही थी। दर्दनाक हादसे के बाद रोड पर चीख-पुकार मच गई। गाड़ी में फंसे युवक और युवतियां जान बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकाला। लेकिन तब तक कार सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल में ले जाया गया। 

उदयपुर से लौटते समय हुआ हादसा

हादसे में जान गंवाने वालों में आदर्श (23), दीपक (25), कुमार पूजीत (25), मुस्कान (24) शामिल हैं। जबकि प्रियंका (22), जसनोर सिंह (27) गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों घायलों का मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस जांच में सामने आया कि इनोवा कार सवार सभी युवक और युवतियां आईआईटी से पासआउट थे। ये सभी नोएडा के सेक्टर-135 स्थित अडोबी आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर सभी घूमने के लिए उदयपुर गए थे। नोएडा लौटते समय हादसा हो गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर