liquor Smuggling in Gurugram: भारी मात्रा में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, ट्रक में लदी थी 1200 पेटी अवैध शराब

liquor Smuggling in Gurugram: गुरुग्राम पुलिस की सीआईए टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर मानेसर से भारी मात्रा में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद किया है। ट्रक में अवैध की 1200 पेटियां रखी गई है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्‍जे में लेकर इसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

liquor Smuggling
गुरुग्राम पुलिस द्वारा बरामद अवैध शराब   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम पुलिस ने शराब से भरा ट्रक किया काबू
  • ट्रक से बरामद की गई 1200 पेटी शराब
  • झज्‍जर से यूपी ले जाई जा रहा था शराब

liquor Smuggling in Gurugram: गुरुग्राम पुलिस को अवैध शराब तस्‍करी को रोकने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद किया है। ट्रक में अवैध की 1200 पेटियां रखी गई है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्‍जे में लेकर इसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, यह कार्रवाई मानेसर की सीआईए 1 टीम ने की है। अवैध शराब तस्‍करी की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने एनएच -48 पर चेकिंग चलाई। जांच के दौरान ही हाईवे पर एक ट्रक आता दिखा। ट्रक चालक ने पुलिस को देख ट्रक को भगा लिया। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर ट्रक को परफेटी कम्पनी के पासरोका और चालक को काबू कर उसमें रखा 1200 पेटी अवैध शराब बरामद कर ली।

यूपी ले जाने की हो रही थी कोशिश

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि, अवैध शराब तस्‍करी के खिलाफ यह कार्रवाई एसआई दलपत के नेतृत्व में सीआईए मानेसर की पुलिस टीम ने की। पुलिस ने बताया कि, टीम को सूचना मिली थी कि, अवैध शराब की तस्‍करी की जा रही है और जल्‍द ही शराब लेकर एक ट्रक आने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने एनएच 48 पर नाकेबंदी कर दी। ट्रक जैसे ही पुलिस टीम के पास पहुंचा उसे रोकने की कोशिश की गई, लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक को भगा लिया। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर ट्रक को परफेटी कम्पनी के पास रूकवाने में सफल रही। पुलिस ने बताया कि, ट्रक के अंदर से 1200 पेटी अवैध शराब बरामद किया। वहीं आरोपी ट्रक चालक मनोज कुमार निवासी झज्जर को भी पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है कि यह ट्रक बेरी (झज्जर) से अवैध शराब लेकर यूपी की तरफ जा रहा था। ट्रक चालक को माल उतारने के लिए बाद में लोकेशन बताई जाती। अब पुलिस इस अवैध तस्‍करी में शामिल मुख्‍य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर