Gurugram News: गुरुग्राम में बदमाशों का आतंक, 10 से 12 बदमाशों ने शराब के ठेके पर हमला बोल लूट लिए लाखों

Gurugram News: गुरुग्राम में 10 से 12 बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला बोलकर सेक्टर सात स्थित विटेंज शराब के ठेके से 1.45 लाख रुपये नगद और महंगी शराब लूट ली। लूट की इस वारदात को शराब ठेके के मालिक के साथ झगड़े के बाद अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है, जिसमें चार नाबालिग हैं।

Gurugram Crime
दर्जन भर बदमाशों ने धावा बोल लूट लिया शराब का ठेका   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 10 से 12 बदमाश धावा बोल मात्र 30 सेकेंड में लूट ले गए लाखों
  • शराब की कीमत को लेकर ठेका मालिक से झगड़े के बाद हुई लूट
  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर पांच आरोपियों को दबोचा

Gurugram News: गुरुग्राम में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में दिन दहाड़े हत्‍या, लूट जैसी वारदातें अब आम होती जा रही है। पुलिस ने इन बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए नई टेक्‍नोलॉजी की मदद लेने के साथ स्‍पेशल सेल का गठन भी किया है, लेकिन इसके बाद ये बदमाश शहर में दहशत मचाते फिर रहे हैं। बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से शहर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस बार 10 से 12 बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला बोलकर सेक्टर सात स्थित विटेंज शराब के ठेके से 1.45 लाख रुपये नगद और महंगी शराब लूट ली।

इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान शुरू की। जिसके बाद पुलिस की कई टीमों ने छापेमार कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को दबोच भी लिया। जिन आरोपियों को पकड़ा गया, उनमें चार नाबालिग हैं, जिस वजह से उन्‍हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया, वहीं एक आरोपी को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बाकि के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

बदमाशों ने 30 सेकेंड में दिया पूरी वारदात को अंजाम 

इस ठेके के सुपरवाइजर गांव गाढौली निवासी राहुल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ बदमाशों का ठेके के मालिक के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद साजिश के तहत लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला है कि बदमाशों ने लूट की इस वारदात को मात्र 30 सेकेंड में अंजाम दिया। बदमाशों ने एकाएक दुकान पर धावा बोला और जब तक कोई कुछ समझ पाता लूट कर फरार हो चुके थे। गिरफ्तार किए गए आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शराब के दाम को लेकर उनका ठेके के मालिक के साथ झगड़ा हुआ था। जिसका बदला लेने के लिए उन लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर