TMKOC: 'जेठालाल' दिलीप जोशी और टप्पू के बीच हुई थी अनबन? राज अनादकट ने बताया ये सच

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Raj Anadkat: तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दिलीप जोशी यानी जेठालाल और टप्पू राज अनादकट की अनबन की खबरें आई थीं। अब इस पर राज अनादकट ने अपना रिएक्शन दिया है।

Raj Anadkat, Dilip Joshi
Raj Anadkat, Dilip Joshi 

Raj Anadkat on Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में 3500 एपिसोड पूरे किए हैं। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शो के टप्पू यानी राज अनादकट ने शो को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनकी जेठालाल यानी दिलीप जोशी से काफी अनबन हुई है। अब इस पर राज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। राज ने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह इस तरह की आधारहीन अफवाहों पर गौर नहीं करते हैं। इसके अलावा उनका सारा फोकस अपने काम की तरफ है ताकि वह अपना बेस्ट दे सकें। राज के मुताबिक लोग हमेशा निराधार अफवाह फैलाते हैं। वह केवल इन अफवाहों पर मुस्कुराते हैं और हर चीज से ऊपर उठते हैं। आपको बता दें कि राज साल 2017 से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा रहे हैं। राज ने भव्य गांधी को रिप्लेस किया था।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर