सुशांत के फैंस ने उठाई कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मांग, सलमान खान हैं इसकी वजह

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने अपने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की मांग की है। क्योंकि एक्टर सलमान खान शो के को- प्रोड्यूसर हैं।

Sushant Singh Rajput and Kapil Sharma
Sushant Singh Rajput and Kapil Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उठाई कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट करने की मांग
  • दरअसल सलमान खान कपिल शर्मा के शो को को-प्रोड्यूसर हैं
  • मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद कई सेलेब्स उनके फैंस के निशाने पर हैं

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस काफी नाराज हैं। वो अबतक कई सेलेब्स के प्रति अपनी नाराजगी जता चुके हैं। अब उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

सुशांत के फैंस ने उठाई ये मांग

दरअसल कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मांग इसलिए उठ रही है क्योंकि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शो के को-प्रोड्यूसर हैं। हाल ही में जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत नाम से बने फेसबुक पेज पर उनके फैन ने पूरी तरह 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सलमान खान की इस शो के को- प्रोड्यूसर हैं। हमने उन्हें ना केवल फिल्मों में बल्कि (सलमान खान) हर तरफ पूरी तरह बॉयकॉट किया है, इसलिए अब से द कपिल शर्मा शो को भी पूरी तरह बॉयकॉट करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सलमान के खिलाफ हुई थी FIR

सुशांत के इस फैन पेज पर 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनमें से अधिकतर इसे सपोर्ट कर रहे हैं। मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद से ही सलमान उनके फैंस के निशाने पर हैं। एक्टर के सुसाइड के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। जिसे बाद में बिहार कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

सुशांत के फैन ने कपिल से की थी बदसलूकी

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद उनके एक फैन ने कपिल शर्मा से बदसलूकी की थी जिसका कॉमेडियन ने उन्हें करारा जवाब दिया था। दरअसल कपिल शर्मा ने कुछ समय पहले कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया था और लिखा था कि सुशांत के लिए भी ट्वीट करो। इसका जवाब देते हुए कपिल ने लिखा था कि मैं तो ठीक हूं लेकिन आप अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म, इनसाइडर- आउटसाइडर जैसे तमाम मुद्दे उठ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर