Kapil Sharma Neha Kakkar: कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, नेहा कक्कड़ बोलीं- भइया मैं इन बच्चों को जानती हूं...

Recognize Neha Kakkar Kapil Sharma Throwback Picture: द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ संग पुरानी फोटो शेयर की है। इसमें दोनों एक साथ बहुत खुश दिख रहे हैं...

Kapil Sharma Neha Kakkar throwback picture Recognize kids
कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।
  • फोटो में कपिल बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ दिख रहे हैं।
  • कपिल शर्मा ने फोटो शेयर कर फैन्स से एक सवाल पूछा है।

कपिल शर्मा इन दिनों अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटा अनायरा शर्मा के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कपिल बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर के साथ दिख रहे हैं। ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ हैं। द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ संग पुरानी फोटो शेयर की है। इसमें दोनों एक साथ बहुत खुश दिख रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने फोटो शेयर कर लिखा, 'इन बच्चों को पहचानो #throwback'। कपिल शर्मा के फोटो शेयर करते ही सभी इस बच्ची यानि नेहा कक्कड़ और उनका नाम कमेंट्स में लिख रहे हैं। इतना नहीं खुद नेहा कक्कड़ ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। नेहा ने लिखा, 'भइया मैं इन बच्चों को पहचानती हूं।' 

दरअसल नेहा कक्कड़ और कपिल शर्मा की ये थ्रोबैक फोटो करियर के शुरुआती दिनों की है। दोनों किसी कार्यक्रम के दौरान एकसाथ बैठे दिख रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़ की बॉन्डिंग फोटो में काफी शानदार दिख रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Identify the kids #throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


10 जुलाई से शुरू हो रही द कपिल शर्मा शो की शूटिंग
कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी पर लौटने के लिए बिल्कुल तैयार है। मेकर्स ने नए एपिसोड लाने की पूरी प्लानिंग कर ली है। 
द कपिल शर्मा शो की टीम ने मिड जुलाई से शूटिंग फिर से शुरू करने की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 10 जुलाई से ही शो की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। कई एपिसोड्स की स्क्रिप्ट्स और गेस्ट को लॉक कर दिया गया है। शो की पूरी टीम कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा शामिल होंगे। लगातार वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम नए एपिसोड्स की रिहर्सल कर रही है। साथ ही अर्चना पूरन सिंह भी जज के रूप में शो पर वापस लौटेंगी।
अगली खबर