Indian Idol 12: पवनदीप की परफॉरमेंस ने जीता किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का दिल, गिफ्ट की पिता की दी घड़ी!

टीवी मसाला
Updated May 07, 2021 | 15:39 IST

Kishore Kumar son gift watch to Pawandeep: किशोर कुमार को समर्पित इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड के दौरान उनके बेटे अमित कुमार पवनदीप की परफॉरमेंस से इतने प्रभावित हुए कि पिता की दी हुई घड़ी उन्हें गिफ्ट कर दी।

मुंबई: इंडियन आइडल सीजन 12 का आगामी एपिसोड दर्शकों के बीच काफी खास रहने वाला है जोकि किशोर कुमार को समर्पित होगा और इसमें उनके 100 गानो को प्रतियोगियों गाते हुए याद करेंगे। इस मौके पर इस सप्ताह के अंत में, किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इंडियन आइडल के मंच पर नजर आएंगे। अमित कुमार से शो के प्रतियोगी पवनदीप को मिला गिफ्ट इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।

कोरा कागज था ये मन मेरा जैसे गीतों पर पवनदीप के शानदार प्रदर्शन के बाद जजों ने उनकी जमकर तारीफ की और स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। विशिष्ट एपिसोड के अतिथि अमित कुमार ने उन्हें अपने दम पर गीतों की रचना शुरू करने की सलाह दी और वह पवनदीप की आवाज से सभी बेहद प्रभावित हुए।

इसके अलावा, पवनदीप के प्रदर्शन पर अमित कुमार ने कहा, 'आपका वर्तमान प्रदर्शन एक महान गायक और 'उल्लेखनीय गायक' जैसा था। 'कोरा कागज़' गीत गाकर आपने मेरे दिल को छू लिया। आपकी आवाज़ में पहाड़ी प्रभाव है। मैं आपसे इतना प्रभावित हूं कि आज मैं आपको एक घड़ी देना चाहूंगा, जो मुझे मेरे पिता किशोर कुमार जी ने दी थी, जब मेरा अच्छा करियर समय शुरू हुआ था।'

पवनदीप अमित कुमार के हावभाव से अभिभूत नजर आए और इसके साथ ही अनु मलिक ने एक दिलचस्प कहानी भी साझा की। उन्होंने एक घटना सुनाई, 'मैं और किशोर दा एक साथ एक गीत रिकॉर्ड करने जा रहे थे। इतने बड़े लीजेंड से समय पाना एक आशीर्वाद था और शुक्र है कि मुझे उनसे वह समय मिला। रिकॉर्डिंग के दिन, मैं उसी के बारे में उन्हें याद दिलाने के लिए फोन किया था। बाद में जब मैं जुहू में उसके घर के बाहर टहल रहा था तो मैंने घर के बाहर बहुत सारे लोग इकट्ठा देखे, जिससे मैं चौंक गया और मैं घर चला गया। मैंने अपनी पत्नी को सूचित किया कि मुझे लगता है कि महान किशोर कुमार जी नहीं रहे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर