Indian Idol 12: जया प्रदा ने बताया अनसुना किस्सा, जब जला हुआ हाथ छिपाकर नाचे अमिताभ बच्चन और बन गया स्टाइल

जया प्रदा ने इंडियन आइडल में दानिश के परफॉरमेंस के बाद दे दे प्यार दे गाने से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जब पटाखे से हाथ जल जाने के बावजूद अमिताभ बच्चन ने डांस किया था।

Jaya Prada and Amitabh Bachchan Indian Idol Throwback Story
जया प्रदा ने इंडियन आइडल में सुनाया अमिताभ बच्चन से जुड़ा किस्सा 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट पहुंचीं दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा
  • दे दे प्यार दे गाने पर दानिश के परफॉरमेंस ने जीता दिल
  • बताया इससे जुड़ा अमिताभ बच्चन का अनसुना किस्सा

मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पटाखों से हाथ जलने के बावजूद दे दे प्यार दे गाने पर किस तरह से अभिनय किया था, इस बारे में एक मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा ने एक किस्सा साझा किया है। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के सेट पर बतौर मेहमान पहुंचने के बाद उन्होंने एक प्रतियोगी दानिश को गाने पर बधाई दी और साथ ही यह भी याद किया कि कैसे अमिताभ ने अपने घायल हाथ को जेब में रखकर इस गाने के लिए स्टाइल बनाया था जोकि 1984 की फिल्म शराबी का हिस्सा था।

इंस्टाग्राम पर सोनी टीवी द्वारा एक वीडियो क्लिप में, उन्हें कहते हुए सुन सकते हैं, 'यह पप्पीदा का गाना है, इसके पीछे अमित जी की एक कहानी है। इस गाने के अंदर बहुत एक्टिव होने जरूरी है लेकिन अमित जी तो लेजेंड हैं। उनको अपनी स्थिति का किस तरह पूरा फायदा लेना यह वो अच्छी तरह जानते हैं क्योंकि उनका हाथ जो पटाखे से जला हुआ था उसे उन्होंने अपनी जेब में रख लिया और वो गाना दे दे प्यार दे किया।

इस कहानी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि किसी को नहीं पता था कि वह यादगार स्टेप एक दुर्घटना का नतीजा था और कोई कोरियोग्राफी नहीं था।

श्रीदेवी को भी किया याद: इंडियन आइडल के इसी एपिसोड के दौरान जया प्रदा ने दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को भी याद किया जिन्होंने जया प्रदा के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन यह बात अक्सर फिल्म जगत की उस दौर की सुर्खियों में रहा करती थीं कि श्रीदेवी-जया प्रदा के बीच नहीं बनती है।

एक बार सहकलाकारों के उन्हें एक साथ एक कमरे में बंद करने के बाद भी दोनों ने आपस में बात नहीं की थी। जया प्रदा ने इंडियन आइडल एपिसोड में कहा कि वह श्रीदेवी को याद करती हैं और अकेला महसूस करती हैं। जया ने कहा कि काश उनके और श्रीदेवी के बीच बात होती।

बता दें कि श्रीदेवी का 2018 में दुबई में निधन हो गया था। उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जीरो में कैमियो रोल था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर