Indian Idol 12 के एक एपिसोड के लिए 5 लाख लेती हैं Neha Kakkar, विशाल और हिमेश की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 12 को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। क्‍या आप जानते हैं कि ये तीनों एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं?

Neha Himesh and Vishal
Neha, Himesh and Vishal 

मुख्य बातें

  • Indian Idol 12 को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं।
  • क्‍या आप जानते हैं कि ये तीनों एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं?
  • ये तीनों ही सितारे भारी भरकम रकम चार्ज करते हैं। 

Indian Idol 2 Fees of Neha Kakar, Himesh Reshammiya and Vishal Dadlani : सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 12 को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। क्‍या आप जानते हैं कि ये तीनों एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताएंगे इन तीनों की एक एपिसोड की फीस, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। तीनों ही सितारे भारी भरकम रकम चार्ज करते हैं। 

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में इन तीनों जजों की फीस के बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, नेहा तीनों में सबसे महंगी जज हैं। वे एक एपिसोड के 5 लाख रुपये लेती हैं। वहीं विशाल ददलानी एक एपिसोड का 4.5 लाख रुपये लेते हैं। वहीं हिमेश रेशमिया एक एपिसोड के 4 लाख रुपये लेते हैं।  शो के होस्ट आदित्य नारायण 2.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं। आपको बता दें कि जितनी फीस ये सितारे एक एपिसोड के ल‍िए लेते हैं, उतनी कई लोगों की सालाना कमाई नहीं होती है। 

बता दें कि COVID-19 महामारी के कारण इन दिनों नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ एपिसोड्स में अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर जज के रूप में नजर आए। हालांकि नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और वह जल्‍द ही स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। फैंस इन तीनों सितारों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

प्रतिभा दिखा रहे ये कंटेस्‍टेंट 

बता दें कि शो के प्रतिभागी अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और उन्‍हें प्रभावित कर रहे हैं। अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सवाई भट्ट, और अन्य ने अपनी सुरीली और भावपूर्ण आवाजों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यह शो टीआरपी की रेस में टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर