टीवी एक्टर-एक्ट्रेस क्यों करते हैं म्यूजिक वीडियोज में काम, जानिए मशहूर सिंगर शान से कुछ खास बातें

Shaan Interview: अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले शान का नया गाना यकीन जल्द ही इंटरनेट पर रिलीज होने वाला है। शान नें अपने इंटरव्यू के दौरान ढेर सारी बातचीत की...

Video Of Shaan Interview New Album
शान। 

सिंगिंग से लेकर एक्टिंग तक अपना जलवा बिखेरने वाले शान के गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचाते हैं। चाहे आप अकेले हों या महफिल में, चाहे दिल टूटा हो, या फिर नया प्यार मिला हो या किसी शांत जगह पर अकेले बैठकर खुद से बातें करने का हो शान के गाने हर जगह, हर मौसम में खूब धूम मचाते हैं। ऐसे में आइए शान उर्फ सनातनु मुखर्जी के साथ खास बातचीत में जानते हैं उनसे एक्टिंग और सिंगिंग से जुड़ी कुछ खास बातें। इंटरव्यू के दौरान शान ने अपने आगामी गाने यकीन को लेकर भी कुछ खास बातचीत की।

अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से धमाल मचाने वाले शान ने अपने आगामी पंजाबी ट्रैक से रविवार को कुछ झलकियां पेश की, जिसका नाम यकीन है। शान का कहना है कि यह गीत उनके दिल के बेहद करीब है। आपको बता दें यह गीत जल्द ही 5 फरवरी को रिलीज होने वाला है। इस गाने को आपनी आवाज देने के साथ शान ने इस गाने को कंपोज भी किया है। शान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह गीत मेरे दिल के बेहद करीब है। उन्होंने कहा कि कोई अच्छा संदेश बांटने वाले गाने मेरे लिए हमेशा खास होते हैं। शान ने कहा कि इस गाने को सुनते वक्त आप इस गाने के साथ प्रकृति के शानदार नजारे का भी आनंद ले सकते हैं। इंटरव्यू के दौरान शान ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने भी खूब मस्ती की।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वीडियो सॉन्ग में गाने के साथ दृश्य और स्टोरी भी काफी ज्यादा मायने रखती है। क्योंकि लोगों को इससे भी जुड़ना होता है। वहीं इंटरव्यू के दौरान गाने के मुख्य किरदार जिमी शर्मा और पीहू शर्मा की तारीफ करते हुए भी नजर आए। उन्होंने कहा कि दोनों पहली बार एक साथ एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन दोनों काफी उम्दा एक्टर्स है। गाने के डायरेक्टर मेहुल गजानी की तारीफ करते हुए उन्होंने कह कि वो गुजराती हैं लेकिन गाने में एक सरदार के रोल में वो नजर आ रहे हैं जिसमें वह बेहद शानदार लग रहे हैं।

डगमगाने पर संवारने का काम करती हैं

इस गाने को लेकर वास्तविक जीवन और किसी यकीन के बारे में पूछे जाने पर शान ने अपनी पत्नी राधिका का नाम लिया। उन्होंने कहा कि राधिका ने मुझ पर हमेशा भरोसा किया। रास्तों पर डगमगा जाने पर वह मेरे साथ हमेशा सहारा बनकर खड़ी रही और लक्ष्य तक पहुंचने में उन्होंने मेरा हमेशा पूरा साथ दिया।

टीवी एक्टर और एक्ट्रेस का म्यूजिक वीडियोज के प्रति रुचि क्यों

लोग म्यूजिक वीडियोज देखना और साथ ही टीवी एक्टर और एक्ट्रेस भी म्यूजिक वीडियोज करना काफी पसंद कर रहे हैं, इसपर चर्चा करने पर शान ने कहा कि टीवी शो और रियलिटी शो में एक्टर और एक्ट्रेस अपने किरदार के लिए जाने जाते है। उन्हें एक रियलिटी शो के खत्म हो जाने के बाद यदि झटपट काम नहीं मिलता तो लोग जल्द उसे टीवी सीरियल में नहीं लेते, ऐसे में टीवी एकटर और एक्ट्रेस अपनी पर्सनेलिटी को कायम करने के लिए म्यूजिक वीडियोज बनाना पसंद करते हैं।

ऑनलाइन म्यूजिक प्लेटफॉर्म

शान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने सेलेब्रिटी स्कूल करके एक 90 अध्याय का कोर्स तैयार किया था। जिसमें सिंगिंग के इच्छुक बच्चे या लोग इसे सुन सकते हैं, जहां पर आपको गाने के काफी शॉर्टकट्स मिल जाएंगे। आपको बता दें शान का यह अध्याय काफी पॉपुलर हुआ है। वहीं उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी राधिका ने एक कंपनी की शुरुआत की है। जिसका नाम हैप्पी डेमिक है, यह एक ऑनलाइन म्यूजिक कंपनी है जहां पर नए टैलेंट्स और नई आवाजों को रोजगार का एक प्लेटफॉर्म मिलता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर