टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इंदर चहल को दिया धोखा, कर बैठी किसी और से इश्क, देखें [VIDEO]

पंजाबी
Updated Jan 10, 2021 | 19:14 IST

Pawan Aujla and Inder Chahal Guilty Song VIDEO: करन औजला और इंदर चहल का नया गाना गिल्टी इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। गाने को कुछ ही घंटे में पांच लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Pawan Aujla and Inder Chahal New Punjabi Video Song: करन औजला और इंदर चहल पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर हैं। एक तरफ जहां करन औजला पंजाब, हरियाणा से लेकर पूरे भारत में अपने गानों से धमाल मचाए हुए हैं वहीं इंदर चहल भी अपनी जोरदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में करन औजला का नया गाना गिल्टी इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। जिसने धमाल मचा दिया है। गाने में इंदर चहल और श्रद्धा आर्या को मुख्य भूमिका में  नजर आ रहे हैं।

वहीं गाने में नवाब फैजल और पलक यादव भी नजर आ रहे हैं। श्रद्धा आर्या ने गाने में इंदर चहल की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है। श्रद्धा नवाब फैजल के प्यार में पड़ी होती हैं। इस बात का पता इंदर को श्रद्धा के जन्मदिन के अवसर पर चलता है। जब वह रात में फैजल से मिलने के लिए उसके घर जाती हैं। लेकिन इंदर सबकुछ जानते हुए भी यह जाहिर नहीं होने देते की उन्हें इस बात का पता है।

वह जन्मदिन के अवसर पर श्रद्धा को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं। जिसे देख श्रद्धा बेहद खुश होती हैं। लेकिन इसके साथ ही श्रद्धा को यह भी पता चल जाता है कि इंदर को उसके इस हरकत के बारे में पता लग चुका है। गाने में इंदर चहल सब कुछ जानते हुए भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इस गाने को कुछ ही घंटे में 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को अपनी शानदार आवाज और लिरिक्स करन औजला ने दिया है। जबकि म्यूजिक येह प्रूफ ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर