Sana Khan ने सलमान खान को लगाया गले और हो गई थी कॉन्ट्रोवर्सी, बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस को देनी पड़ी थी सफाई

Sana Khan Salman Khan Awkward Hug: सना खान, सलमान खान से गले मिलने की वजह से रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। बात साल 2017 की है जब एक अवॉर्ड समारोह के दौरान दोनों की गले मिलते फोटो खूब वायरल हुई थी...

Salman Khan uncomfortable Hug Sana Khan Throwback Photos TV Actress clarified in interview
सना खान और सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • सना खान ने अक्टूबर 2020 में ग्लैमर की दुनिया छोड़ने की घोषणा की।
  • अब सना खान ने अचानक गुजराज के रहने वाले मुफ्ती अनस से शादी कर ली है
  • वैसे इससे पहले भी सना कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। जानें एक ऐसा ही मामला...

सना खान ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने अक्टूबर 2020 में ग्लैमर की दुनिया छोड़ने की घोषणा की। मुश्किल से डेढ़ महीने बाद अब सना खान ने फिर से आज (21 नवंबर) सबको चौंका दिया है। क्योंकि सना खान ने अचानक मुफ्ती अनस नाम के शख्स से शादी कर ली है और उनके वेडिंग वीडियो वायरल हो रहे हैं। जी हां, सना अब एक शादीशुदा महिला बन गई हैं। वैसे इससे पहले भी सना खान कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ऐसा ही एक वाकया तब हुआ था जब सना खान, सलमान खान से गले मिलने की वजह से रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। 

बात साल 2017 की है जब एक अवॉर्ड समारोह के दौरान सलमान को सना खान ने गले लगा लिया था। पूर्व अभिनेत्री सना खान ने इस इवेंट में एक खूबसूरत बैकलेस ड्रेस पहनी थी और सलमान खान को हग करते हुए उनकी फोटो रातोंरात खूब बुरी तरह वायरल हुई थी।

इस तस्वीर में सना जहां खुशी से सलमान को गले लगाते दिख रही थीं। वहीं सलमान खान थोड़ा अनमने और अनकंफर्टेबल दिखे थे। इस फोटो को लेकर एक इंटरव्यू में, सना खान से सवाल भी किए गए। सना से पूछा गया था कि क्या सलमान उनको गले लगाने के दौरान 'असहज' थे?

सना खान ने इस बेबुनियाद कॉन्ट्रोवर्सी पर दिया था जवाब
2017 में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सना खान ने अपने इस ऑकवर्ड हग के बारे में बात की थी। सना खान ने बताया था, 'मैं कौन होती हूं जो उनको अनकंफर्टेबल महसूस करा सकूं? इस तरह की गंदी बात कहकर किसी को नीचा दिखाना बहुत ही वाहियात है और मुझे गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। ऐसा नहीं है कि मैं उनको गले लगाने गई थी और उन्होंने मुझे पहचाना नहीं...।'

अभिनेत्री सना खान ने बताया था, 'क्या यह किसी का गले लगाने का स्टाइल नहीं हो सकता है? शायद वह ऐसे ही गले मिले हों। मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि यह सवाल तो सीधा सलमान खान से पूछना चाहिए कि इस तरह गले क्यों मिले? इसके अलावा वो फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल से अधिक समय से हैं, इसलिए उनके लिए किसी का बैकलेस पहनना कोई बड़ी बात नहीं है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्होंने इससे भी कई ज्यादा देखा है। पांच साल पुराने लोगों की तरह बात ना करें और इसे इतना बड़ा मुद्दा ना बनाएं।' सना ने यह भी कहा कि इस फोटोग्राफ को अलग ही तरीके से लोगों ने पेश किया और बेवजह से सवाल बनाए। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर