Afsos Karoge Song: इमोशनल कर देगा हिमांशी खुराना-आसिम रियाज गाना अफसोस करोगे, देखें कपल की लव स्टोरी

टीवी मसाला
Updated Sep 03, 2020 | 18:50 IST

Asim Riaz Himanshi Khurana AFSOS KAROGE: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज नए म्यूजिक वीडियो अफसोस करोगे में एक इमोशनल कहानी लेकर आए है। हिमांशी-आसिम की जोड़ी नए गाने से फैन्स का दिल जीतने की कोशिश करती दिख रही है..

असिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक वीडियो अफसोस करोगे रिलीज हो गया है। एकबार फिर हिमांशी-आसिम की जोड़ी अपने नए सॉन्ग से फैन्स का दिल जीतने की कोशिश करती दिख रही है। अफसोस करोगे गाने में इसबार हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक इमोशनल कहानी लेकर आई है। जिसमें दो बिछड़े प्रेमियों की लव स्टोरी दिखाई गई है। जो अलग होने के कई साल बाद एक इवेंट में एक-दूसरे से टकराते हैं और यहीं से शुरू होती है अफसोस करोगे गाने की कहानी। गाने में आसिम जब दोबारा कई साल बाद हिमांशी से मिलते हैं तो उनके साथ एक छोटा बच्चा होता है। हालांकि गाने के आखिर में बच्चे के बारे में रहस्य भी खुलता है। अफसोस करोगे गाने को संजीव और अजय ने कंपोज किया है। साथ ही इसे संजीव चतुर्वेदी ने लिखा है और स्टेबिन बेन ने आवाज दी है। स्टेबिन बेन ने इससे पहले शिवांगी जोशी-मोहसिन खान का सॉन्ग बारिश गाया था। जिसे फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर