Asim-Himanshi Breakup: हिमांशी खुराना के ट्वीट से उड़ी थी ब्रेकअप की खबरें, अब आसिम रियाज ने दिया ये जवाब

टीवी मसाला
Updated Apr 08, 2020 | 20:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Asim Riaz & Himanshi Khurana relationship: हाल ही में बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के एक ट्वीट से उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी। लेकिन अब आसिम रियाज ने इस पर सफाई दी है।

Asim Riaz & Himanshi Khurana breakup rumour
Asim Riaz & Himanshi Khurana breakup rumour  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्या आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप?
  • ट्वीट के बाद उड़ी थी अफवाह
  • आसिम रियाज ने दी सफाई

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन खूब सुर्खियों में रहा था। शो में सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज गिल और पारस छाबड़ा- माहिरा शर्मा के अलावा हिमांशी खुराना- आसिम रियाज की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रही। जहां बाकी दोनों जोड़ियों ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती बताया, वहीं आसिम और हिमांशी की डेटिंग की खबरे आने लगीं और उन्होंने इसे स्वीकार भी किया। लेकिन हाल ही में हिमांशी के एक ट्वीट को देखकर खबरें आने लगीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

दरअसल हिमांशी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'कोई भी हमें एक साथ नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ उन्होंने टूटे दिल का इमोजी बनाया। इसी के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि हिमांशी और आसिम अलग हो गए हैं। लेकिन इस बारे में आसिम का कुछ और ही कहना है। उन्होंने हिमांशी के ट्वीट का रिप्लाई किया है।

आसिम ने हिमांशी के लिए लिखा, 'बेब मैं तुम्हारे साथ हूं, चाहे वो कुछ भी कहे या कुछ भी करें।' इससे साफ हो गया है कि आसिम और हिमांशी के बीच सब ठीक है और आसिम हर हाल में हिमांशी का साथ देने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस का ये कपल हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने 'कल्ले सोहना नाई' में नजर आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamhimanshikhurana) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamhimanshikhurana) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि बिग बॉस में ही आसिम ने हिमांशी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। कुछ वक्त बाद हिमांशी ने अपने लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप को छोड़कर आसिम का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे। हालांकि अब कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते दोनों एक-दूसरे से दूर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर