Teri Gali [VIDEO]: Big Boss कंटेस्टेंट आसिम रियाज का एक और गाना रिलीज, दिखी पाकिस्तान बंटवारे की कहानी

Asim Riaz New VIDEO song Teri Gali: बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज फिर से एक नए वीडियो सॉन्ग 'तेरी गली' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह बार्बी मान के साथ नजर आ रहे हैं। यहां आप उनका वीडियो देख सकते हैं।

Asim Riaz and Barbie Maan video song Teri gali
Asim Riaz and Barbie Maan video song Teri gali  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे हैं आसिम रियाज, विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बने थे फाइनलिस्ट
  • रियलिटी शो के बाद एक के बाद एक गानों में आ रहे हैं नजर
  • जैकलीन फर्नांडिस और गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के बाद बार्बी मान के साथ आए नजर

मुंबई: आसिम रियाज के फैंस के लिए खुशखबरी है! बिग बॉस 13 के प्रतियोगी का 'तेरी गली' नाम से एक और म्यूजिक वीडियो सामने आया है, जो आज यानी 28 जून को रिलीज हुआ है। बिग बॉस में हिमांशी खुराना के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे आसिम कुछ दिलचस्प म्यूजिक प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन और गर्लफ्रेंड हिमांशी के बाद इस बार आसिम तेली गली वीडियो सॉन्ग में पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस बार्बी मान के साथ नजर आ रहे हैं।

यह गाना एक वृद्ध महिला (बार्बी मान) की कहानी दिखाते हुए शुरु होता है जो अमृतसर में अपने घर पर अपनी भावनाओं को लिखती हुईं नजर आती है। फिर उसे एक छोटे बच्चे को एक कहानी सुनाते हुए देखा जा सकता है जो उसकी पोती है। 1947 में पाकिस्तान के लाहौर का एक सीन नजर आता है, जहां आसिम और बार्बी की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। दोनों एक बाइक की सवारी करते हुए नजर आते हैं।

भारत- पाकिस्तान बंटवारे की कहानी:
इससे पहले कि दोनों का रिश्ता और आगे जाता बार्बी के माता-पिता भारत पाकिस्तान बंटवारे की वजह से लाहौर छोड़ देते हैं। दोनों एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं। इसके बाद के दृश्य आसिम के बारे में हैं, जिन्हें अलग अलग परिस्थितियों में देखा जा सकता है। यहां आप गाने का वीडियो देख सकते हैं।

रोमेंटिक गाने 'तेरी गली' के बोलों के साथ एक्टर- एक्ट्रेस को कहानी में कई मोड़ों से गुजरते हुए दिखाया जाता है। गाने के अंत में, बार्बी कहती है, 'कहानियों का अंत होता है, सपनों का नहीं'।

अगर गाने के संगीत के बारे में बात करें तो इसे खुद सिंगर बार्बी मान ने गाया है और गीत को उच्च रेटेड गबरू गायक गुरु रंधावा ने लिखा है। संगीत वी म्यूजिक ने दिया है।

अगली खबर