Bigg Boss 16: टीना दत्ता हो जाएंगी घर से बेघर? MC Stan समेत ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है। एमसी स्टेन समेत कुल 5 कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट किए जा चुके हैं। इस नॉमिनेशन टास्क में राजा अंकित गुप्ता को स्पेशल शक्ति भी दी गईं। जिन्हे उन्होंने बिल्कुल सही तरीके से यूज भी किया है।

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot and Tina Dutta

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot and Tina Dutta

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूर हो गई।
  • नॉमिनेशन टास्क में कप्तान अंकित गुप्ता को पॉवर मिली।
  • कुल 5 कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं।
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में अब इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। बिग बॉस ने घर के कप्तान अंकित गुप्ता को कुछ स्पेशल शक्तियां दी, जिससे कुछ कंटेस्टेंट को फायदा हुआ तो कुछ के लिए अब घर से बेघर होने तक की नौबत आ गई है। कुल मिलाकर बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा है, नॉमिनेशन का टास्त हर बार एर रियलिटी चेक की तरह होता है कंटेस्टेंट के लिए भी और दर्शकों के लिए भी। नॉमिनेशन टास्क के बाद ही कंटेस्टेंट के असली चेहरे देखने को मिलते हैं। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन से कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।
अंकित ने लगाया दिमाग ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क में अंकित गुप्ता को एक स्पेशल पॉवर दी, जिसमें अंकित को कुल 6 कंटेस्टेंट चुनने थे जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए किन्ही दो कंटेस्टेंट के नाम लेंगे। अंकित इन 6 कंटेस्टेंट में, प्रियंका, सौंदर्या, अर्चना, शिव, सुंबुल और शालीन का नाम लेते हैं। जिसके बाद प्रियंका, सुंबुल और निमृत को नॉमिनेट करती हैं, फिर सौंदर्या, टीना और सुंबुल को नॉमिनेट करती हैं, अर्चना, टीना और निमृत का नाम लेती हैं, जिसके साथ ही टास्क के अंत में सुंबुल, टीना और निमृत इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं। वहीं एमसी स्टेन तो पहले से ही नॉमिनेट हैं।
कौन होगा घर से बेघर?
बीते हफ्तों के वोटिंग प्रतिशत को देखें तो टीना और शालीन को लगातार कम वोट मिलते आ रहे हैं। बीते दो हफ्तों से किसी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया गया है। जिसके बाद अब उम्मीद है कि मेकर्स इस हफ्ते डबल एविक्शन के बारे में सोच रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो यह लगभग तय है कि टीना इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी। अब देखना होगा कि मेकर्स इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करेंगे या दो कंटेस्टेंट को।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited